MP: डेढ़ साल की मासूम से फूफा ने किया रेप, बच्‍ची की हालत गंभीर
Advertisement

MP: डेढ़ साल की मासूम से फूफा ने किया रेप, बच्‍ची की हालत गंभीर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र सीहोर जिले के बुदनी तहसील के गांव निमोटा में चार दिन पूर्व एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ उसके फूफा ने दुष्कर्म किया.

फाइल फोटो

भोपाल: देश में बच्‍चियों के साथ होने वाली रेप की घटनाओं में हर रोज इजाफा हो रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र सीहोर जिले के बुदनी तहसील के गांव निमोटा में चार दिन पूर्व एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ उसके फूफा ने दुष्कर्म किया. पीड़ित के पिता ने गंभीर हालत में बच्ची को इटारसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. डाक्टर बच्ची का इलाज कर रहे हैं. इटारसी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

केसला थानांतर्गत एक डेढ़ साल की बच्ची चार दिन पूर्व अपने माता-पिता के साथ बुदनी के पास निमोटा गांव में रिश्‍तेदार के घर गई थी, जहां उसके फूफा ने दुष्कर्म किया. जब बच्ची के पिता ने इस घटना के बाद अपने जीजा जीवन से बात की तो उसने बच्ची के पिता के साथ मारपीट की. घटना के बाद बच्ची के पिता ने थाने में आरोपी जीवन के खिलाफ 367 कर साथ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया. 

बच्ची को इटारसी के सरकारी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा बच्ची का उपचार किया जा रहा है. इटारसी थाने में बीती रात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई के लिये डायरी नरसुल्लागंज थाने भेजी है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी जीवन को गिरफ्तार कर लिया है. 

Trending news