मध्य प्रदेश में चोरी हुई 20 लाख की प्याज, भागा-भागा पुलिस के पास पहुंचा व्यापारी, बोला- साहब...

प्याज को लेकर जा रहा ट्रक तो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले (Shivpuri) में मिल गया, मगर प्याज गायब थी.

मध्य प्रदेश में चोरी हुई 20 लाख की प्याज, भागा-भागा पुलिस के पास पहुंचा व्यापारी, बोला- साहब...

शिवपुरीः देश में इन दिनों प्याज की बढ़ती कीमतों ने अब व्यापारियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. क्योंकि जिस तरह से प्याज के दामों में इजाफा हो रहा है, चोरों का नया टारगेट प्याज बन गया है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी प्याज (Onion) की बढ़ी कीमतों के बीच 20 लाख रुपये की प्याज चोरी होने का मामला सामने आया है. प्याज को लेकर जा रहा ट्रक तो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले (Shivpuri) में मिल गया, मगर प्याज गायब थी. प्याज चोरी होने के बाद व्यापारी भागा-भागा पुलिस के पास पहुंचा, जहां उसने 20 लाख के प्याज चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई, लेकिन उसके हाथ लगा तो सिर्फ खाली ट्रक.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नासिक (Nashik) के व्यापारी प्रेमचंद शुक्ला ने जावेद नाम के ट्रांसपोर्टर को नासिक से गोरखपुर (Gorakhpur) के लिए ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 8318 में लगभग 20 लाख रुपये की प्याज रवाना की थी, लेकिन माल रास्ते में ही गायब कर दिया गया. ट्रक शिवपुरी में मिल गया, लेकिन प्याज गायब है.

अजब MP का गजब स्कूल, बिल्डिंग के बावजूद पेड़ के नीचे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे, जानिए पूरा मामला

संबंधित व्यापारी ने गुरुवार को शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से मिलकर इस मामले में शिकायत की है और शिवपुरी (Shivpuri) के रहने वाले एक ट्रक मालिक के खिलाफ प्याज चोरी करने का मामला दर्ज करने की मांग की है.

कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान, 'सिंधिया ने नई पार्टी बनाई तो मैं सबसे पहले जाऊंगा'

शिवपुरी मंडी व्यापारी संघ के मोहम्मद इरशाद ने कहा, "हम भी नासिक से आए इस व्यापारी की मदद कर रहे हैं और जिन लोगों ने यह प्याज गायब किया है उनकी तलाश में पुलिस की मदद कर रहे हैं." व्यापारी की शिकायत के बाद फिलहाल शिवपुरी पुलिस जांच में जुट गई है और जिन लोगों के नाम चोरी की इस वारदात में सामने आ रहे हैं उनकी तलाश की जा रही है.