छत्तीसगढ़ के 59 कोरोना संक्रमितों में से 56 हुए ठीक, 1 हफ्ते से सामने नहीं आया कोई नया केस

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने अपने ट्वीट में बताया कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के अब तक मिले 59 संक्रमितों में 56 ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. राज्य में कोरोना के सिर्फ 3 संक्रमित बचे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ में पिछले एक हफ्ते से कोरोना का कोई नया केस सामने नहीं आया है.

छत्तीसगढ़ के 59 कोरोना संक्रमितों में से 56 हुए ठीक, 1 हफ्ते से सामने नहीं आया कोई नया केस
अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान रायपुर, छत्तीसगढ़.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के अब सिर्फ 3 एक्टिव केस बचे हैं. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार शाम ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. दोनों ने बताया कि रायपुर एम्स से सूरजपूर जिले का रहने वाला एक और कोरोना मरीज गुरुवार को डिस्चार्ज कर दिया गया. मरीज की दूसरी और तीसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. हालांकि, उसे 14 दिन के अनिवार्य होम क्वॉरंटीन में रहना होगा.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने अपने ट्वीट में बताया कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के अब तक मिले 59 संक्रमितों में 56 ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. राज्य में कोरोना के सिर्फ 3 संक्रमित बचे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ में पिछले एक हफ्ते से कोरोना का कोई नया केस सामने नहीं आया है. वहीं राज्य में कोरोना से अब तक एक भी मौत नहीं हुई है.

छत्तीसगढ़ में कोरोना के सर्वाधिक 28 पॉजिटिव केस कोरबा जिले से मिले थे. यहां पिछले चार हफ्तों से कोई नया केस सामने नहीं आया है और सभी 28 संक्रमित ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. इसके अलावा सूरजपुर में 6, रायपुर में 7, दुर्ग में 9, कवर्धा में 6, राजनांदगांव और बिलासपुर से 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. रायपुर एम्स में अब दुर्ग के 2 और कवर्धा के 1 कोरोना संक्रमित का इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV