कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पहुंचे इतने MLAs, मीटिंग के दौरान कमलनाथ ने दिया ये बयान
Advertisement

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पहुंचे इतने MLAs, मीटिंग के दौरान कमलनाथ ने दिया ये बयान

सरकार पर गहराए संकट के बादलों के बीच मुख्यमंत्री आवास पर कमलनाथ की अध्यक्षता में कांग्रेस विधायकों की बैठक हुई. जिसमें चार निर्दलीय सहित 94 विधायक शामिल हुए.

कांग्रेस विधायकों की बैठक में चार निर्दलीय सहित 94 विधायक शामिल हुए.

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत में आए भूचाल के बाद अभी भी कमलनाथ समर्थक विधायकों को उम्मीद है कि मध्य प्रदेश सरकार इस राजनीतिक संकट से बच जाएगी. सरकार पर गहराए संकट के बादलों के बीच मुख्यमंत्री आवास पर कमलनाथ की अध्यक्षता में कांग्रेस विधायकों की बैठक हुई. जिसमें चार निर्दलीय सहित 94 विधायक शामिल हुए.

''सब कुछ खत्म नहीं हुआ है, हम हार नहीं मानेंगे''
सूत्रों के हवाले से खबर है कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सीएम कमलनाथ ने संबोधित करते हुए कहा कि सब कुछ खत्म नहीं हुआ है, हम हार नहीं मानेंगे. विधायक मध्यावधि चुनाव में भी जाने के लिए तैयार रहें. सीएम कमलनाथ ने बैठक में आश्वासन दिया कि एसपी-बीएसपी विधायक भी संपर्क में है. वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी खरीद-फरोख्त तक प्रदेश को बदनाम करने पर आमादा है.

कमलनाथ का मास्टरस्ट्रोक देखने को मिलेगा
कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि लोगों को अभी कमलनाथ का मास्टरस्ट्रोक देखने को मिलेगा. पीसी शर्मा ने ये जवाब पत्रकारों के उस सवाल पर दिया जब उनसे पूछा गया कि क्या कमलनाथ के पास सरकार बचाने के लिए संख्या बल है.

कांग्रेस नेता प्रियव्रत सिंह ने सिंधिया और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपनी महत्वकांक्षा के लिए पार्टी छोड़ी. बीजेपी धनबल के जरिए सरकार गिराने की साजिश में है. हम हार नहीं मानेंगे, सदन से सड़क तक लड़ाई लड़ेंगे. माफिया की मदद से सरकार गिराने की कोशिश है.विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सिंधिया ने अपने ही लोगों ने धोखा दे दिया है. कांग्रेस हर परिस्थिति के लिए तैयार है. मध्यावधि चुनाव की स्थिति नहीं, फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार.

लाइव टीवी देखें:

Trending news