close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: पटवारियों की हड़ताल खत्म, मंत्री जीतू पटवारी बोले- बयान पर नहीं मांगी है माफी

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बयान देते हुए कहा था कि 100 फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं.

MP: पटवारियों की हड़ताल खत्म, मंत्री जीतू पटवारी बोले- बयान पर नहीं मांगी है माफी
मंत्री जीतू पटवारी द्वारा बयान पर माफी न मांगने पर पटवारियों ने प्रदेश में हड़ताल कर दी थी.

भोपाल: मध्य प्रदेश में 4 दिनों से जारी पटवारियों की हड़ताल आखिरकार खत्म हो गई है. प्रदेश सरकार के राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मुलाकात के बाद पटवारी संघ ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया. गौरतलब है कि पटवारी संघ 3 अक्टूबर से हड़ताल पर था. मंत्री जीतू पटवारी के पटिवारियों को लेकर दिए गए बयान और अन्य पुरानी मांगों को लेकर प्रदेशभर के पटवारी हड़ताल पर थे. मंत्री से मुलाकात के बाद पटवारी संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि किसानों को हो रही परेशानी के चलते वो हड़ताल वापस ले रहे हैं. उन्होंने मंत्री जीतू पटवारी से भी फोन पर बात की है. वहीं, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि वेतन वृद्धि समेत पटवारियों की जो अन्य मांगे हैं, उनपर सीएम कमलनाथ से बात की जाएगी.

वहीं, पटवारियों की हड़ताल पर मंत्री जीतू पटवारी का कहना है कि उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी नहीं मांगी है. साथ ही उनका कहना है कि उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था. इंदौर में एक कार्यक्रम में आए मंत्री जीतू पटवारी ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि उन्होंने एक इलाके से मिली शिकायतों के आधार पर बयान दिया था. उन्होंने साफतौर पर कहा कि अच्छे और बुरे लोग हर जगह होते हैं.

बता दें कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा था कि 100 फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं. इस बयान के सामने आने के बाद से ही प्रदेश के पटवारियों ने उच्च शिक्षा मंत्री से माफी मांगने की बात कही थी. वहीं, इस पर माफी न मांगने पर पटवारियों ने प्रदेश में हड़ताल कर दी थी.