पीसी शर्मा का शिवराज पर बड़ा बयान, कहा- सोमरस बोलकर शराब बेचेगी सरकार
Advertisement

पीसी शर्मा का शिवराज पर बड़ा बयान, कहा- सोमरस बोलकर शराब बेचेगी सरकार

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने IAS अधिकारियों के ट्रांसफर और शराब की बिक्री पर बयान दिया है. पीसी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में यदि कोई काम हो रहा है तो वो सिर्फ ट्रांसफर हैं. शर्मा ने कहा कि सरकार पिछले डेढ़ महीने से शराब बेचने के लिए मशक्कत कर रही है और अब इनका एग्रीमेंट हो गया है.

पीसी शर्मा ने शिवराज सरकार पर बोला हमला

भोपाल: एक बार फिर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. IAS अधिकारियों के ट्रांसफर से लेकर शराब की बिक्री पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बयान दिया है. पीसी शर्मा ने कहा कि मध्य भोपालप्रदेश में यदि कोई काम हो रहा है तो वो सिर्फ ट्रांसफर हैं. 

पीसी शर्मा ने कहा,'कोरोना काल में अधिकारियों को बदलने की जरूरत क्या है? हमारी सरकार में 15 महीने में जितने ट्रांसफर नहीं हुए, उतने ट्रांसफर भाजपा सरकार ने 3 महीने में कर दिए हैं.'

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में 18 IAS अधिकारियों के तबादले, इंदौर कमिश्नर आकाश त्रिपाठी भी हटाए गए

शराब की दुकाने खोले जाने पर बोले पीसी शर्मा
शर्मा का कहना है कि सरकार अब सोम रस बोलकर शराब बेचेगी. सरकार को कोरोना की नहीं बल्कि शराब की चिंता है. पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार पिछले डेढ़ महीने से शराब बेचने के लिए मशक्कत कर रही है और अब इनका एग्रीमेंट हो गया है.

प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर भी पीसी शर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मंदिर, गुरुद्वारे, मॉल,रेस्टोरेंट खोले जा रहे हैं. अगर सरकार कोई स्ट्रिक्ट आर्डर नहीं पास किए गए तो कोरोना और बढ़ सकता है. इसलिए सरकार को स्ट्रिक्ट गाइडलाइन जारी करने की जरूरत है.

WATCH LIVE TV

Trending news