कमलनाथ के मंत्री की BJP नेता को चेतावनी, कहा-'देखिएगा कहीं बैंड न बज जाए'
Advertisement

कमलनाथ के मंत्री की BJP नेता को चेतावनी, कहा-'देखिएगा कहीं बैंड न बज जाए'

पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन हमारे बहादुर ईमानदार विधायकों ने भंडाफोड़ कर दिया. समय रहते नरोत्तम मिश्रा को भी जवाब मिल जाएगा.

राजनीतिक उठा-पटक के बीच पीसी शर्मा ने दिया बयान

भोपाल: मध्य प्रदेश में बढ़ी सियासी हलचल के बीच जनसंपर्क मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर ही हमला बोल दिया. जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने इस घटनाक्रम के बीच बीजेपी की ही उल्टी गिनती बता दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. वे कोशिश कर रहे थे कि कांग्रेस और समर्थक दलों के विधायक तोड़ लेंगे, लेकिन भंडाफोड़ हो गया. बीजेपी के सडयंत्र का पर्दाफाश हो गया है. उन्होंने नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को लेकर बोले कि कहीं उनका बैंड न बज जाए.

पीसी शर्मा ने कहा कि सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार ने जो काम किए हैं, इनसे व्यथित होकर बीजेपी प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन हमारे बहादुर ईमानदार विधायकों ने भंडाफोड़ कर दिया. बीजेपी को बता दिया उनका कोई भी षड्यंत्र मप्र में नहीं चल पाएगा.

किसी भी करवट बैठ सकती है मध्य प्रदेश की सियासत, 3 कांग्रेसी विधायक अभी भी लापता

मंत्री शर्मा ने कहा कि तीनों विधायक हमारे संपर्क में हैं. शेरा की तरह वह भी लौट आएंगे. जब फ्लोर टेस्ट होगा तो पिछली बार दो विधायक आए थे. इस बार यह संख्या बढ़ जाएगी. बीजेपी राज्यपाल के पास गई. कमलनाथ से मिल लेते तो काम हो जाता है.

MP: मुख्यमंत्री कमलनाथ को याद आया 'अग्निपथ', हौसला अफजाई में उतरे दिग्विजय सिंह

नरोत्तम मिश्रा के बैंड बाजा लेकर गिरफ्तारी देने जाने वाले बयान पर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि वह यह देख लें कि कहीं उनका बैंड बाजा न बज जाए. आपको बता दें EOW की कार्रवाई पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि जरूरत हो तो नोटिस भेजो. बैंड बाजे के साथ आऊंगा. ऐसी आपने गिरफ्तारी नहीं देखी होगी जिसमें बैंड बाजे के साथ गिरफ्तारी दूंगा.

Trending news