देवास: भागवत कथा के पांडाल से चोरी करके भाग रहीं महिला चोरों को लोगों ने पकड़कर पीटा, Video वायरल
Advertisement

देवास: भागवत कथा के पांडाल से चोरी करके भाग रहीं महिला चोरों को लोगों ने पकड़कर पीटा, Video वायरल

दरअसल, देवास जिले के उज्जैन रोड के रानीबाग में  चार दिनों से कथा चल रहा है. पहले और दूसरे दिन पांडाल में चोरी हुई थी. जिसके बाद पांडाल के लोगों ने पुलिस से चोरी की शिकायत की थी. 

पांडाल में पकड़ी गई महिला चोरों को गाड़ी में बिठाकर ले जाती पुलिस

देवास:  देवास जिले के उज्जैन रोड के रानीबाग में भागवत कथा के दौरान एक पांडाल में उस वक्त भगदड़ मच गई. जब कथा में शामिल होने आईं महिलाओं ने यहां से चोरी करके भाग रही महिला चोरों के एक गिरोह को पकड़ लिया. इसके बाद महिलाओं ने महिला चोरों को पांडाल के पीछे ले जाकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस पहुंच गई और 11 संदिग्ध महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. 

Ration Card से संबंधित समस्या का एक कॉल में मिलेगा समाधान; MP-CG के लोग यहां करें सम्पर्क

दरअसल, देवास जिले के उज्जैन रोड के रानीबाग में  चार दिनों से कथा चल रहा है. पहले और दूसरे दिन पांडाल में चोरी हुई थी. जिसके बाद पांडाल के लोगों ने पुलिस से चोरी की शिकायत की थी. पांडाल में चोरी न हो, इसलिए भागवत कथा में शामिल होने लोग भी शतर्क हो गए थे. 

इसी बीच बुधवार को भीड़ का फायदा उठाकर कुछ महिलाएं पांडाल में घुस गई. ये महिलाएं बड़ी चतुराई से अलग-अलग 7 महिलाओं की चेन को गले से खींच कर भागने का प्रयास कर रही थी. इस दौरान वहां उपस्थित महिलाओं की नजर महिला शातिर चोरों पर पड़ी तो दबोच लिया और पांडाल के पीछे ले जाकर पिटाई कर दी. 

नागपुर में मिला छत्तीसगढ़ ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर का शव, तीन दिन पहले हुए थे गायब

दो दिन पहले चोरी हुआ था 45 हजार का साउंड सिस्टम
जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले कथा पांडाल से 45 हजार 500 रुपए का साउंड सिस्टम चोरी हो गया था. जिसके बाद समिति के सदस्यों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. 

WATCH LIVE TV-

ये भी देखे

Trending news