इंदौर: मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोपी की पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में पिटाई
Advertisement

इंदौर: मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोपी की पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में पिटाई

4 साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को जैसे ही महू पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए लाई, कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी.

महिलाओं और बेटियां के खिलाफ हो रहे अपराध से आमजन बेहद आक्रोशित है.

इंदौर: देश में महिलाओं और बेटियां के खिलाफ हो रहे अपराध से आमजन बेहद आक्रोशित है. हर तरफ से दुष्कर्म के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग हो रही है. ऐसे में इंदौर (Indore) के महू (Mhow) में दुष्कर्म के आरोपी की कोर्ट में पेशी के दौरान जमकर पिटाई हुई.

दरअसल, 4 साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को जैसे ही महू पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए लाई, तो कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान, आरोपी का चेहरा काले कपड़े से ढका हुआ था. पुलिस ने भीड़ का गुस्सा देख जैसे-तैसे आरोपी को बचाया और दौड़ते हुए अपने साथ ले गई. 

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले महू में एक 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को धरदबोचा था. इंदौर जिले के महू में 4 साल की मासूम अपने मां-बाप के साथ सड़क किनारे सोई हुई थी. तभी आरोपी ने उसे वहां से उठाया और खंडहरनुमा इमारत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी. डॉक्टरों ने उसके शरीर पर गहरे जख्म के निशान भी पाए, जिससे ये भी पता लगा कि दुष्कर्म और हत्या से पहले आरोपियों ने मासूम की बेरहमी से पिटाई भी की थी.

जांच में आरोपी अंकित सिंह निवासी बंगला नंबर - 122 का नाम सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया था.

Trending news