नर्मदा परियोजना के भूमिपूजन कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे CM,एक-एक कर चलती बनी जनता
Advertisement

नर्मदा परियोजना के भूमिपूजन कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे CM,एक-एक कर चलती बनी जनता

नर्मदा परियोजना के भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सांवेर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री जनता को संबोधित करते हुए अपनी बात रख रहे थे कि भाषण के बीच से धीरे-धीरे कर जनता उठकर चली गई. 

CM शिवराज के भाषण के बीच खाली हुआ पांडाल

वैभव शर्मा/इंदौर: शनिवार 26 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नर्मदा परियोजना के भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए सांवेर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री शिवराज जनता को संबोधित करते हुए अपनी बात रख रहे थे कि भाषण के बीच से धीरे-धीरे कर जनता उठकर चली गई. सभा में लगी कुर्सियों में गिने-चुने ही लोग बचे. मुख्यमंत्री शिवराज इसी स्थिति में भाषण देते रहे.

बता दें कि शनिवार को मुख्यमंत्री करीब 2300 करोड़ से अधिक की नर्मदा क्षिप्रा लिंक योजना का भूमिपूजन करने पहुंचे थे. ये वो नर्मदा नदी है जिससे सांवेर के करीब 180 गांवों तक पानी पहुंचेगा. इस लिंक परियोजना से पूरे मालवाचंल सहित मां नर्मदा के सांवेर क्षेत्र में आने से इसका लाभ क्षेत्र की आम जनता को मिलेगा. इसी के साथ सांवेर विधानसभा के किसानों के खेतों में भी इस जल से सिंचाई की जा सकेगी. क्षेत्र का जल स्तर बढ़ेगा, साथ ही उद्योग, धंधे और व्यापार भी बढ़ेगा. 

ये भी पढ़ें-CM की सभा में लगे वाहनों के खर्च पर कांग्रेस का आरोप, सरकारी तंत्र का हो रहा 

नर्मदा परियोजना के भूमिपूजन कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला भी बोला था. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने तो ये तक कह दिया था कि मुख्यमंत्री हाथ में नारियल लेकर चलते हैं.  जीतू पटवारी का कहना था, ''जिस नर्मदा योजना का भूमिपूजन करने शिवराज जी आ रहे हैं, उसका भूमिपूजन कमलनाथ और हनी बघेल खुद तुलसी सिलावट की मौजूदगी में कर चुके हैं. इन्हें शर्म आनी चाहिए.''

Watch LIVE TV-

Trending news