विदिशा की MP के लिए उमड़ा एमपी का प्यार

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी फेल होने की ख़बर के बाद उनके समर्थकों में निराशा है। लेकिन अब मध्य प्रदेश के लोग विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज के प्रति अपने लगाव को कुछ अलग तरह से जता रहे हैं। कई लोग अपनी किडनी दान करने के लिए आगे आ रहे हैं । सीहोर के एक व्यापारी ने अपनी एक किडनी देने की पेशकश की तो भोपाल ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने भी किडनी डोनेट करने की इच्छा जताई है।

विदिशा की MP के लिए उमड़ा एमपी का प्यार

भोपाल: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी फेल होने की ख़बर के बाद उनके समर्थकों में निराशा है। लेकिन अब मध्य प्रदेश के लोग विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज के प्रति अपने लगाव को कुछ अलग तरह से जता रहे हैं।

 

विदेश मंत्री के लिए कई लोग अपनी किडनी दान करने के लिए आगे आ रहे हैं । सीहोर के एक व्यापारी ने अपनी एक किडनी देने की पेशकश की तो भोपाल ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने भी किडनी डोनेट करने की इच्छा जताई है।

सुषमा स्वराज की किडनी फेल होने की ख़बर जैसे ही सीहोर के किराना व्यापारी गयासउद्दीन को मिली उन्होंने तुरंत फेसबुक और व्हाट्सअप पर किडनी डोनेट करने की इच्छा जाहिर की। रईस का कहना है कि उनकी दिली इच्छा है कि इतनी बड़ी नेता को देश प्रेमी मुस्लिम की किडनी प्रत्यारोपित की जाए।

सिर्फ गयासुद्दीन ही नहीं भोपाल के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल गौरव दांगी ने भी बड़ा ऐलान किया है। गौरव दांगी ने अपनी किडनी सुषमा स्वराज के लिए दान करने की इच्छा जताई है। गौरव का कहना है कि वो सिपाही जरूर है लेकिन उनके दिल में सुषमा स्वराज के लिए सम्मान है और वे अपनी किडनी सुषमा स्वराज को देकर उनकी मदद करना चाहते हैं।