बैंक के अंदर घुस नाबालिग ले उड़ा पेट्रोल पंप मैनेजर के लाखों रुपये
Advertisement

बैंक के अंदर घुस नाबालिग ले उड़ा पेट्रोल पंप मैनेजर के लाखों रुपये

बैंक ऑफ इंडिया की बड़वाह शाखा से नाबालिग फरार. घटना बैंक के सीसीटीवी में कैद पुलिस जांच में जुटी.

लाल घेरे में नाबालिग लड़का चोरी करता हुआ

खरगोन: जिले की बैंक ऑफ इंडिया की बड़वाह शाखा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक पेट्रोल पंप मैनेजर के साढ़े पांच लाख रूपयों से भरा बैग लेकर एक नाबालिग सात वर्षीय बालक रफूचक्कर हो गया. बैंक में लगे सीसीटीवी में नाबालिग बालक रुपयों से भरा बैग चुराते हुए भी दिखाई दिया है. रुपये भरा बैग गायब होने से पेट्रोल पंप मैनेजर भी हक्का-बक्का रह गया उसने आसपास की गलियों में नाबालिग बैग चोर की तलाश भी की मगर कोई पता नही चला आखिरकार मैनेजर ने थाना बड़वाह में रिपोर्ट दर्ज कराई.

कांग्रेस ने खोला सिंधिया का काला चिट्ठा, बताया कहां-कहां कब्जा रखी है सरकारी जमीन

पुलिस की तलाश जारी
पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नाबालिग चोर की तलाश शुरू कर दी है. बैंक में घटना के समय मौजूद लोगों की माने तो नाबालिग के साथ एक ओर युवक साथ था बालक ने बैग चुराया एंव दोनो भाग गए.

28 सीटों का Analysis: मेहगांव में हरिजन और क्षत्रिय वोटर्स तय करते हैं कौन बनेगा विधायक

क्या हुआ था
बड़वाह शहर के अंशिका पेट्रोल पंप के मैनेजर अजय सिंह चौहान पम्प की राशि जमा करने बैंक पहुंचे. दो बैग में राशि भरी हुई थी. एक बैग की राशि बैंक कैशियर को जमा की दूसरे बैग की राशि नीचे पैर में रख दी. दूसरी राशि बैंक के खाते में जमा करनी थी लेकिन इतने में एक सात वर्षीय बालक पैर में रखे बैग को लेकर रफूचक्कर हो गया. पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसी को आधार बनाकर थाना बड़वाह टीआई संजय द्विवेदी ने जाँच शुरू कर दी है. संबंधित थानों एंव नाकों पर नाबालिग का हुलिया चस्पा कर नाकेबंदी कर दी है. टीआई द्विवेदी का कहना हैं कि जल्द चोर पकड़ में आएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news