कोरोना वॉरियर्स के परिवारों की मदद के लिए 100 करोड़ खर्च करेगी मैनकाइंड फार्मा, अनिल कपूर को बनाया ब्रैंड एंबेसेडर
Advertisement

कोरोना वॉरियर्स के परिवारों की मदद के लिए 100 करोड़ खर्च करेगी मैनकाइंड फार्मा, अनिल कपूर को बनाया ब्रैंड एंबेसेडर

मैनकाइंड फार्मा ने इस मुहिम को अगले तीन महीने में पूरा कर लेने का दावा किया....

डिजाइन फोटो..

नई दिल्ली: कोरोना कहर के बीच दवा बनाने वाली जानी-मानी कंपनी मैनकाइंड फार्मा मदद के लिए आगे आई है. कंपनी मैनकाइंड फार्मा (Mankind Pharma) ने कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी जानों की कुर्बानी देने वाले कोविड वॉरियर्स के परिवारों के लिए 100 करोड़ रुपये की मदद का ऐलान किया है. 

मैनकाइंड फार्मा कंपनी ने अखबारों में एक विज्ञापन देकर कोरोना वॉरियर्स का एहसान जताया और 100 करोड़ की इस मदद को छोटा सा योगदान कहा. कोरोना वॉरियर्स के परिवारों को 100 करोड़ की यह मदद फौरन मिले, इसलिए कंपनी ने रकम को किश्तों में फौरन ही जारी करने का फैसला किया है. 

अनिल कपूर को बनाया ब्रैंड एंबेसडर
मैनकाइंड फार्मा ने इस मुहिम को अगले तीन महीने में पूरा कर लेने का दावा किया. साथ ही कहा कि कोविड वॉरियर्स की मदद के लिए लोग आगे आएं, इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए मैनकाइंड फार्मा ने मशहूर अभिनेता अनिल कपूर को इस मुहिम का ब्रैंड एंबेसडर बनाया है. 

मदद के लिए फर्ज नहीं कर्ज बताया
कंपनी के विज्ञापन में मैनकाइंड फार्मा ने एक कविता की मदद से कोरोना वॉरियर्स को इस महामारी के खिलाफ सबसे बड़ी उम्मीद बताया और इस उम्मीद का हौसला बढ़ाने की अपील की. कंपनी ने उनके लिए दी गई 100 करोड़ की मदद को फर्ज नहीं बल्कि कोरोना वॉरियर्स का कर्ज चुकाने की कोशिश बताया...

ये भी पढ़ें: DAVV: 70 बैकलॉग पदों पर शिक्षकों की नियुक्तियां जुलाई बाद, जानें डिटेल

WATCH LIVE TV

Trending news