हनीट्रैप केस: आरोपी लड़की के साथ जेलर की अकेले में बातचीत की फोटो वायरल, डीजी ने लिया संज्ञान
Advertisement

हनीट्रैप केस: आरोपी लड़की के साथ जेलर की अकेले में बातचीत की फोटो वायरल, डीजी ने लिया संज्ञान

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में आरोपी लड़की के साथ इंदौर जेलर केके कुलश्रेष्ठ की अकेले में मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को लेकर भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय में संज्ञान लिया गया है.

आरोपी लड़की के साथ जेलर की बातचीत की फोटो वायरल

इंदौर: मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में आरोपी लड़की के साथ इंदौर जेलर केके कुलश्रेष्ठ की अकेले में मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को लेकर भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय में संज्ञान लिया गया है. मामले की जांच करने के लिए डीजी जेल संजय चौधरी ने डीआईजी संजय पांडेय को इंदौर भेजा है. 

जिला जेल के जेलर केके कुलश्रेष्ठ औऱ आरोपी श्वेता विजय जैन के बीच हो रही बातचीत के दो फोटो किसी ने वायरल कर दिए हैं. जो फोटो वायरल हो रहा है वह महिला कैदी वार्ड के बाहर का है. वहां पर कुलश्रेष्ठ कुर्सी पर बैठे हैं औऱ श्वेता खड़ी होकर बात कर रही है. अब ये फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है. नियमानुसार कोई पुरुष अधिकारी महिला वार्ड में महिला कैदी से अकेले बात नहीं कर सकता है. 

इससे पहले इंदौर जेल अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी के हनीट्रैप से जुड़ी आरोपियों के लिए पेरोल की अनुशंसा हाईकोर्ट को भेजने का मामला सामने आ चुका है. जिस पर सरकार ने अनुशंसा वापस लेकर जेल अधीक्षक अदिति को हटा दिया था.

ये भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 27 लोगों ने तोड़ा दम, रिकॉर्ड 1424 मामलों की पुष्टि

क्या है मामला
हनीट्रैप मामले में नगर निगम इंजीनियर हरभजन सिंह ने 17 सितंबर को 2019 को थाने में केस दर्ज कराया था. इसमें आरती दयाल और मोनिका पर अश्लील वीडियो बनाकर दो करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया गया था. इसी मामले में बाद में श्वेता जैन, श्वेता बरखा सोनी को गिरफ्तार किया गया था.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news