छत्तीसगढ़ में IT रेड पर पुनिया का पलटवार, कार्रवाई को बताया BJP की हार की हताशा

छत्तीसगढ़ में हुई छापामार कार्रवाई पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने इस कार्रवाई को BJP की हार की हताशा से जुड़ा हुआ कदम बताया है.

छत्तीसगढ़ में IT रेड पर पुनिया का पलटवार, कार्रवाई को बताया BJP की हार की हताशा
पीएल पुनिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/रायपुर: छत्तीसगढ़ में हुई छापामार कार्रवाई पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) बौखला गई है. इसी हताशा में वह कांग्रेस राज्यों की सरकार को परेशान कर रही है. 

कांग्रेस (Congress) नेता पीएल पुनिया ने कहा कि भाजपा बौखलाए हुई है, हताश है. सरकार को अस्थिर करने कर प्रयास कर रही है. जब उनको दिखाई दे रहा है कि स्टेट उनके हाथ से जा रहा है तो छापा मरवा रही है. ऐसा करके कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. चुनाव में लगातार हार कारण भाजपा की ये बौखलाहट है. विधानसभा चुनाव के बाद नगरी निकाय चुनाव में और जिला पंचायत चुनाव में से बीजेपी परेशान है और बौखलाई हुई है. भाजपा प्रदेश में सिमटती जा रही है और जनता उनसे दूर होती जा रही है. शायद इसलिए इन लोगों ने छापामार कार्रवाई कर रही है. ताकि ऐसा करने से प्रदेश सरकार अपमानित हो. 

CM भूपेश बघेल के करीबी अफसर के घर IT का छापा, रडार पर कई दूसरे अधिकारी

उन्होंने आगे कहा कि 1 मार्च वे को रायपुर जा रहे हैं. यहां मैनिफेस्टो इम्पलीमेंटेशन कमेटी की बैठक है. इस कमेटी के अध्यक्ष जयराम रमेश (Jairam Ramesh) जी चेयरमैन हैं और रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) उसके सदस्य हैं. हर राज्य के लिए अलग-अलग कमेटी बनी हुई है. इसी तरीके से छत्तीसगढ़ में भी कमेटी बनी है और उसकी बैठक होनी है. चुनावी मेनिफेस्टो सरकार ने जो वादे किए थे उनकी पूरी समीक्षा करेंगे. यह जांचेंगे कि कितने वादे पूरे हो गए और कितने बाकी हैं और कितने समय में पूरे हो जाएंगे.