MP : आज है सुपर फ्राईडे, मोदी-शाह और राहुल की चुनावी रैलियां
Advertisement

MP : आज है सुपर फ्राईडे, मोदी-शाह और राहुल की चुनावी रैलियां

मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियां होंगी.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान शुक्रवार का दिन पूरी तरह राजनीति के रंग में रंगा रहने वाला है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियां होंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को ग्वालियर और शहडोल में चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं तो राहुल गांधी शुक्रवार को देवरी, बरघाट, मंडला, शहडोल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

दूसरी तरफ भाजपा अध्यक्ष शाह गुरुवार को राज्य में चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं और शुक्रवार को फिर विमान द्वारा खजुराहो पहुंचेंगे. उसके बाद टीकमगढ़, सागर व दमोह में जनसभा को संबोधित करने के बाद खजुराहो होते हुए दिल्ली रवाना हो जाएंगे. 

MP: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पहुंचेंगे इंदौर, करेंगे 3 सभाएं

बता दें कि पीएम मोदी पांच दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं जो शुक्रवार से शुरू हो रहा है. पहली रैली शहडोल और इसके बाद ग्वालियर में जनसभा के बाद जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के लालपुर में पीएम की सभा होगी. इसके बाद पीएम रविवार को छिंदवाड़ा और इंदौर में सभा करेंगे. 20 नवंबर को झाबुआ और 4.05 बजे रीवा में, 24 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में जबकि 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर में जनसभा करेंगे.

(इनुपट : IANS)

Trending news