1 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, 21 जवानों को उतार चुका था मौत के घाट
Advertisement

1 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, 21 जवानों को उतार चुका था मौत के घाट

पुलिस ने एक लाख के इनामी नक्सली को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये नक्सली दो आम नागरिक सहित 21 जवानों की हत्या में शामिल है. जिला पुलिस बल और डीआजी के जवानों ने मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

नक्सली नंदा कुंजाम

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक लाख के इनामी नक्सली को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये नक्सली दो आम नागरिक सहित 21 जवानों की हत्या में शामिल है. जिला पुलिस बल और डीआजी के जवानों ने मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस नक्सली को गश्त के दौरान पेरपा और पिरनार के जंगलों से गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए इस नक्सली का नाम नंदा कुंजाम है और ये मलांगिर एरिया कमेटी के पिरनार पंचायत कमेटी का अध्यक्ष था. पुलिस का कहना है कि नंदा कुंजाम ने शहरी नेटवर्क के बारे में कई अहम खुलासे भी किए हैं. 

ये भी पढ़ें-स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, बिना कोरोना टेस्ट कराए रिपोर्ट आई पॉजिटिव

आपको बता दें कि 23 जुलाई को भी दंतेवाड़ा के नक्सलियों से जुड़ी एक खबर सामने आई थी. जिसमें नक्सलियों ने अपने ही दो साथियों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके अलावा नक्सलियों ने 15 ग्रामीणों की भी बेरहमी से पिटाई की थी. जिनमें से 3 ग्रामीणों की हालत गंभीर बनी हुई थी. 

Watch LIVE TV-

Trending news