MP: सोने की तस्करी करते चार लोग गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किया 2 करोड़ का सोना

खंडवा में पुलिस ने सोने की तस्करी करते चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

MP: सोने की तस्करी करते चार लोग गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किया 2 करोड़ का सोना
दो करोड़ की कीमत का डेढ़ किलो सोना बरामद

खंडवा: मध्यप्रदेश में खंडवा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने सोने की तस्करी करते चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ ही पुलिस ने इसके पास से लगभग दो करोड़ की कीमत का डेढ़ किलो सोना और कीमती पत्थर भी बरामद किया है.  

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोने की तस्करी करने वाले चार आरोपी गोवा एक्सप्रेस से जा रहे हैं. इसी जानकारी के आधार पर खंडवा सिविल और रेलवे पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ के लिए जाल बिछाया. बताया जा रहा है कि, पुलिस ने ट्रेन के A1 कोच पर अचानक छापा मारा और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि इनके पास से एक किलो 510 ग्राम सोने के बिस्किट, मोल्ड सोना और स्टोन नाग बरामद किया गया है.पुलिस को आरोपियों के पास से दिल्ली, उत्तर प्रदेश  और आंध्र प्रदेश के क्राइम ब्रांच के ID कार्ड भी मिले हैं.

पुलिस ने बताया कि आरोपी फर्जी क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर देश भर में घूमते थे, और सोने चांदी के बड़े व्यापारियों को निशाना बनाते थे. पूछताछ में आरोपियों ने 4 दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. पुलिस को अंदेशा है कि ये चारों आरोपी किसी बड़े अंतरराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है.