पत्नी को 3 दिन तक किया कैद, नकली पिस्टल से पुलिस को डराया, फिर ऐसे हुआ ड्रामे का दी एंड

मध्य प्रदेश में महिलाओं पर उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. नरसिंहपुर के गोटेगांव पिपरिया में पति ने अपनी पत्नी को 3 दिन तक बंधक बनाकर रखा, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मुक्त करवाया.

पत्नी को 3 दिन तक किया कैद, नकली पिस्टल से पुलिस को डराया, फिर ऐसे हुआ ड्रामे का दी एंड
पत्नी को कैद करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश में महिलाओं पर उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. नरसिंहपुर के गोटेगांव पिपरिया में पति ने अपनी पत्नी को 3 दिन तक बंधक बनाकर रखा, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मुक्त करवाया. आरोपी ने पुलिस की टीम को डराने के लिए नकली पिस्टल भी दिखाई, लेकिन दो घंटे तक चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद पुलिस टीम ने किसी तरह आरोपी को धर दबोचा. फिलहाल आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताय़ा कि उन्हें डायल 100 से  सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम पिपरिया थाना गोटेगांव में ओमप्रकाश तिवारी द्वारा अपनी पत्नी को 3 दिन से घर के अंदर बंधक बनाकर रखा गया है. आरोपी ने घर पर ताला लगा रखा है, ताकि कोई भी व्यक्ति बाहर ना जा सके और बाहर का व्यक्ति अंदर ना आ सके.

सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने टीम गठित कर बंधक महिला को मुक्त कराने के निर्देश दिये थे. जिसके बाद चौकी प्रभारी झौतेश्वर अजंली अग्निहोत्री और थाना गोटेगांव पुलिस की विशेष टीम मौके पर पहुंची, लेकिन ओम प्रकाश ने टीम को पत्नी से मिलने देने और बात करने से मना कर दिया.  साथ ही ओमप्रकाश कुल्हाड़ी, तलवार, नकली पिस्टल और आपने साथ एक बंदर को लेकर पुलिस टीम को डराने लगा और कहने लगा कि पुलिस ने घर के अंदर आने का प्रयास किया गया तो जान से खत्म कर देंगे. 

ये भी पढ़ें: कंस, शकुनि से CM शिवराज की तुलना करने पर भड़की BJP, कांग्रेस के खिलाफ पहुंची EC

पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताय़ा कि  लगभग 2 घंटे के प्रयास के बाद पुलिस ने टीमों को बांटकर ओमप्रकाश के घर की चारों ओर से घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.  घर की तलाशी लेने पर पाया गया कि ओमप्रकाश ने अपनी पत्नी को घर के ही कमरे में बंद किया हुआ है.  बंधक महिला को कमरे का ताला तोड़कर सकुशल बाहर निकाला गया. फिलहाल आरोपी पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. 

WATCH LIVE TV: