हाइवे के लुटेरेः गैस कटर से 3 मिनट में ATM मशीन काट करते थे लूट, पकड़ा गया शातिर गिरोह

ये गिरोह अब तक 4 राज्यो में करीब 1 दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. भोपाल के ईंटखेड़ी में भी इस गिरोह ने ATM काट कर साढ़े सात लाख की चोरी की थी.

हाइवे के लुटेरेः गैस कटर से 3 मिनट में ATM मशीन काट करते थे लूट, पकड़ा गया शातिर गिरोह
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक ऐसे शातिर अंतराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है,जो गैस कटर से एटीम मशीन को काटकर पैसे चोरी किया करता था. पुलिस ने गिरोह के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से गैस कटर और 15 लाख रुपये बरामद किए गए हैं.

पुलिस को इस गिरोह के बारे में जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने गिरोह को ट्रेस किया. गिरोह भोपाल के परवलिया में वारदात को अंजाम देने वाला था कि पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें-मां-बाप, बेटी की सिर में गोली मारकर हत्या, वारदात के अंदाज से किसी नजदीकी पर अंदेशा

पुलिस ने बताया कि ये गिरोह अब तक 4 राज्यो में करीब 1 दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. भोपाल के ईंटखेड़ी में भी इस गिरोह ने ATM काट कर साढ़े सात लाख की चोरी की थी.

पुलिस की पूछताछ में गिरोह ने बताया कि ये लोग महज 3 मिनट में गैस कटर से ATM मशीन काट पैसे निकाल लिया करते थे. पहले गार्ड को बंधक बना कर फिर ATM मशीन काट कर लूट करते थे.ये लोग ज्यादातर हाइवे पर मौजूद एटीएम को निशाना बनाते थे.

पुलिस गिरोह के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि गिरोह के और भी सदस्यों के पकड़े जाने की उमीद है और चोरी किए गए और भी पैसों की रिकवरी की जा रही है.

Watch LIVE TV-