MP: बेतरतीब खड़े ट्रक और कार की टक्कर में व्यापारी की मौत, एक्शन में आई पुलिस
Advertisement

MP: बेतरतीब खड़े ट्रक और कार की टक्कर में व्यापारी की मौत, एक्शन में आई पुलिस

सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक में खंडवा चेंबर ऑफ कॉमर्स के एक पदाधिकारी की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने बेतरतीब खड़े वाहनों पर सख्त कार्रवाई करनी शुरु की.

यातायात सप्ताह के दौरान लोगों को जागरूक करने का कार्य

खंडवा: खंडवा पुलिस ने यातायात सप्ताह के दौरान लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ कड़ा संदेश भी दिया है. पुलिस ने आज शहर के सभी प्रमुख रास्तों पर सड़क के किनारे और पेट्रोल पंप के आसपास रोड़ पर खड़े हुए वाहनों के चालान काटे. साथ ही जिन वाहन मालिकों का पता नहीं चला उन वाहनों की हवा निकाली. रात में ऐसे ही सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक में खंडवा चेंबर ऑफ कॉमर्स के एक पदाधिकारी की मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने बेतरतीब खड़े वाहनों पर सख्त कार्रवाई करनी शुरु कर दी है.

यातायात सप्ताह के पहले ही दिन सड़क के किनारे खड़े ट्रक और कार की टक्कर में व्यापारी की मौत से यातायात विभाग सख्त हो गया है. यातायात पुलिस ने आज शहर को जोड़ने वाले सभी प्रमुख रास्तों, होटल, ढाबों और बैंक के बाहर बेतरतीब खड़े वाहनों पर सख्त कार्रवाई की. कुछ चालकों के खिलाफ चालान काटा और जिनके ड्राइवर या मालिक नहीं मिले उन वाहनों की हवा निकाल दी गई. दुकान के बाहर सड़क पर रखे हुए सामान को भी क्रेन से उठा लिया गया.

बता दें कि पुलिस की ओर से शहर के अंदर लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करने के तरीके बताए जा रहे हैं. तो शहर के बाहर बेतरतीब तरीके से पार्क किए हुए वाहन मालिकों के खिलाफ सख्त  कार्रवाई की जा रही है.पुलिस ने बैंक, पेट्रोल पंप और ढाबा संचालकों को भी सख्त हिदायत दी है कि वह अपने संस्थान के आसपास सड़क के किनारे वाहनों को बेवजह खड़ा नहीं होने दें, अन्यथा उन पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने आज सड़क के किनारे  रखे हुए छोटे उद्योगों के सामान को भी जब्त कर लिया जो है. 

Trending news