भोपाल: सिर कुचलकर जंगल में फेंकी पत्रकार की लाश, जांच में जुटी चार थानों की पुलिस
Advertisement

भोपाल: सिर कुचलकर जंगल में फेंकी पत्रकार की लाश, जांच में जुटी चार थानों की पुलिस

एक निजी चैनल में काम करने वाले युवा पत्रकार सैय्यद आदिल वहाब की लाश मिली है. पुलिस की चार टीमें इस मामले की जांच में जुटी हैं.

फाइल फोटो.

भोपाल: राजधानी भोपाल के एक युवा पत्रकार सैय्यद आदिल वहाब की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. सूखी सेवनिया इलाके के पास स्थित जंगल क्षेत्र से शव को बरामद किया गया है. बताया गया है कि आदिल की सिर कुचलकर हत्या की गई है. आदिल एक निजी चैनल में रिपोर्टर के तौर पर कार्यरत थे. इस मामले में पुलिस की चार टीमें जांच में जुटी हैं, जबकि क्राइम ब्रांच की मदद भी ली जा रही है. 

ये भी पढ़ें: इतनी उतावली..!! नतीजे आए नहीं कि इस हाइप्रोफाइल सीट पर `मंत्रीजी` को मिलने लगी बधाई...

सिर कुचलकर की गई हत्या
मृतक के परिजनों ने एक दिन पहले यानी रविवार को अशोका गार्डन पुलिस थाने में में आदिल वहाब की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शव मिलने के बाद अशोकनगर पुलिस ने परिजनों को भी जानकारी दे दी है. बाग सेवनिया पुलिस के अनुसार आदिल की लाश एक गौशाला के पास पड़ी मिली थी. सिर को किसी भारी चीज से कुचला गया है. 

पुलिस ने जताई ये संभावना
पुलिस के मुताबिक लाश के पास न तो उसकी गाड़ी मिली और न ही दूसरी सामान. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि आदिल की कहीं और हत्या की गई और उसके बाद उसे जंगल के पास स्थित गौशाला के पास फेंका गया. 

अब तक नहीं मिला ठोस सबूत
इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है. आदिल के फोन की कॉल डिटेल निकाली जा रही है, लेकिन फिलहाल पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लग पाया है. हालांकि पुलिस के आला अधिकारी जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रहे हैं.

MP LIVE TV

Trending news