अंकित चंडोक हत्याकांड: पत्नी के प्रेमी ने रेकी के बाद की थी हत्या, गाजियाबाद से लाया था दोस्त की कार
Advertisement

अंकित चंडोक हत्याकांड: पत्नी के प्रेमी ने रेकी के बाद की थी हत्या, गाजियाबाद से लाया था दोस्त की कार

अंकित चंडोक की पत्नी के प्रेमी ने अपने दोस्त 30 वर्षीय मयंक अग्रवाल और 24 वर्षीय शिवम छलेरिया के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था.

पुलिस ने सुलझाया अंकित चंडोक हत्याकांड.

जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुए अंकित चंडोक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पता चला है कि अंकित की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी के प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी.

पुलिस ने बुधवार को बताया कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है. जिसमें मुख्यारोपी 24 वर्षीय उत्कर्ष मिश्रा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है. वही हत्याकांड को अंजाम देने से 7 दिन पहले अपने दोस्त की कार लेकर जबलपुर आया और रेकी के बाद अंकित की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि उत्कर्ष को अंकित ने पहले कार से टक्कर मारी और फिर गोली मारकर वापस गाजियाबाद फरार हो गया. पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस की टीम आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हुई.

ये भी पढ़ें: बस हाईजैक मामला: छतरपुर पहुंचे यात्रियों ने बताया कहां-कहां बदली बस, कैसे पहुंचे घर?

30 वर्षीय मयंक अग्रवाल और 24 वर्षीय शिवम छलेरिया ने भी उत्कर्ष का अंकित हत्या में साथ दिया था, जो अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. बता दें कि सिविक सेंटर स्थित मॉल में टैटू पार्लर चलाने वाले अंकित की हत्या 12-13 अगस्त के दरमियनी रात शारदा चौक पर हुई थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर क्राइम ब्रांच सहित 5 टीम लगातार मामले की पड़ताल में जुटी हुई थी.

WATCH LIVE TV:

Trending news