आंखों में सपने लिए निकली थी घर से, कई दरिंदों का बनी शिकार,पुलिस ने बचाया

पुलिस ने युवती को तब बचाया जब एक सुरभि सिदार नाम की एक महिला उसे बेचने के लिए हरियाणा ले जा रही थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसके अन्य साथियों की जानकारी जुटा रही है.

आंखों में सपने लिए निकली थी घर से, कई दरिंदों का बनी शिकार,पुलिस ने बचाया
सांकेतिक तस्वीर

श्रीपाल यादव/रायगढ़: रायगढ़ के कापु थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक ऐसी युवती को बचाया है, जो घर से तो काम करने के लिए भाग आई थी, लेकिन गलत हाथों में पड़ के वो देह व्यापार के धंधे में फंस गई. ये 19 वर्षीय युवती जबरन कई लोगों की हवस का शिकार बनी. पुलिस ने युवती को तब बचाया जब एक सुरभि सिदार नाम की एक महिला उसे बेचने के लिए हरियाणा ले जा रही थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उसके अन्य साथियों की जानकारी जुटा रही है.

पीड़िता ने बताया कि वो अपने घर से भागकर बाहर काम करने के लिए आई थी.जिसके बाद उसकी मुलाकात कमलीडिपा इलाके में रहने वाली सुरभि सिदार से हुई. सुरभि ने उसे लंबी कमाई की बात कही थी, लेकिन वह इस धंधे से अनजान थी.

युवती ने पुलिस को बताया कि वह सुरभि के साथ कमलीडीपा और रायगढ़ के कई होटलो में गई,जहां उसपर वेश्यावृति करने का दबाव बनाया गया. उसके मना करने पर सुरभि और उसके साथियों ने उसे जबरन कई ग्राहकों के हवाले किया. जिसके बदले उसे रुपये भी दिए गए. 

ये भी पढ़ें-MP में माता के 7 प्रसिद्ध मंदिर, जिनकी है अपनी ही मान्यताएं...

पीड़िता ने बताया कि मना करने पर सुरभि और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की और उसका खाना-पानी बंद कर दिया.इसी बीच सुरभि ने रायपुर में देहव्यापार करने वाले गिरोह के साथ उसे बेचने का प्लान बनाया.जैसे ही इसकी जानकारी पीड़िता को हुई उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने युवती को इस देह व्यापार के जाल से बचाया.

आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रायगढ़ के कोतरा रोड थाना में धारा 376, 370, 370 (क) के तहत अपराध दर्ज किया गया है. वहीं उसके साथियों की तलाश जारी है. 

Watch LIVE TV-