MP: लॉकडाउन में फिजाओं का मुआयना करने निकला था युवक, पुलिस ने कान पकड़कर करवाया ये काम
Advertisement

MP: लॉकडाउन में फिजाओं का मुआयना करने निकला था युवक, पुलिस ने कान पकड़कर करवाया ये काम

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसे देखते हुए इंदौर को रेड जोन घोषित किया गया है. इसीलिए यहां पुलिस खासी सख्ती दिखा रही है. बावजूद इसके तफरीबाज मानने को तैयार नहीं हैं.

फाइल फोटो

इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसे देखते हुए इंदौर को रेड जोन घोषित किया गया है. इसीलिए यहां पुलिस खासी सख्ती दिखा रही है. बावजूद इसके तफरीबाज मानने को तैयार नहीं हैं. पुलिस ने बेवजह निकले युवक को पकड़कर ना सिर्फ उठक-बैठक करवाई साथ ही लॉकडाउन का पालन करने की शपथ भी दिलाई.

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक बेवजह ई-पास लेकर घर से बाहर घूम रहा था. इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया. अफसरों ने जब उससे घर से बाहर निकलने की वजह जानी तो उसने कहा शहर की फिजा का मुआयना करने आया हूं.

पास का गलत फायदा उठाने वाले युवक की ये बात सुनकर पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की. जब वो नहीं माना तो, अफसरों ने उसे कान पकड़वाकर उठक-बैठक करवाई, साथ ही शपथ दिलाई कि लॉकडाउन का पालन करूंगा, पास का कभी भी गलत फायदा नहीं उठाऊंगा.

ये भी पढ़ें: MP: स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पीपीई किट तैयार कर रहे हैं भैरवगढ़ जेल के कैदी, दे रहे हैं मुफ्त सेवा

आपको बता दें कि इंदौर में अबतक 1545 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, 74 लोग कोरोना के चलते काल के गाल में समा गए हैं, जबकि 229 लोगो ने कोरोना लड़ाई जीत कर अस्पताल से स्वस्थ होकर घर वापसी की है.

watch live tv: 

 

Trending news