छत्तीसगढ़: LOCKDOWN का मजाक बना रहे लोगों पर सख्ती, पुलिस ने करवाई उठक-बैठक

  कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में मुहिम छेड़ी जा रही है. पीएम मोदी ने 16 अप्रैल तक लॉक डाउन किया है. लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बेवजह कुछ लोग घर से बाहर निकल रहे हैं.

छत्तीसगढ़: LOCKDOWN का मजाक बना रहे लोगों पर सख्ती, पुलिस ने करवाई उठक-बैठक
फाइल फोटो

बिलासपुर:  कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देशभर में मुहिम छेड़ी जा रही है. पीएम मोदी ने 16 अप्रैल तक लॉक डाउन किया है. लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बेवजह कुछ लोग घर से बाहर निकल रहे हैं. जिनपर पुलिस सख्ती दिखा रही है.

21 दिन के लॉक डाउन के दौरान घरों से बाहर निकल रहे लोगों को बिलासपुर में पुलिस ने उठक-बैठक करवाई. दरअसल लोगों को हिदायत दी जा रही है कि वो घर से ना निकलें, मगर बार- बार समझाने के बाद भी लोग बाहर निकल रहे हैं, इसीलिए लॉकडाउन का मज़ाक बनाने वालों पर पुलिस भी अनोखा एक्शन ले रही है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी और सीएम भूपेश बघेल भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. पीएम ने ट्वीट कर लिखा ‘लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं

ये भी पढ़ें : PM मोदी की चेतावनी का असर, रायपुर में नर्स को बेघर करने वाले मकान मालिक पर एक्शन

वहीं सीएम बघेल ने लिखा कि सभी लोग लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करें । सुरक्षित रहना सबकी साझा ज़िम्मेदारी है.

WATCH LIVE TV: