MP: हत्या के बाद जला देना चाहते थे सबूत, पुलिस ने चिता बुझाई तो मिला महिला का अधजला शव
Advertisement

MP: हत्या के बाद जला देना चाहते थे सबूत, पुलिस ने चिता बुझाई तो मिला महिला का अधजला शव

बताया जा रहा है कि काली बाई नाम की महिला की पहले घर में हत्या की गई और फिर बोरे में भरकर गांव के बाहर ले जाया गया. जहां शव को आग के हवाले कर दिया.

पुलिस ने चिता बुझाकर शव के बचे हिस्से को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मनोज जैन/राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक शादीशुदा महिला की हत्या के बाद लाश को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप पति और ससुराल पक्ष पर लगे हैं. मामला पपड़ेल चौकी के बारोल गांव का है. जहां, बताया जा रहा है कि काली बाई नाम की महिला की पहले घर में हत्या की गई और फिर बोरे में भरकर गांव के बाहर ले जाया गया. जहां शव को आग के हवाले कर दिया.
ग्रामीणों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद खिलचीपुर समेत कालीपीठ और राजगढ़ पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस ने चिता बुझाकर शव के बचे हिस्से को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तीन साल पहले हुई थी शादी
राजगढ़ जिले के खुदिया गांव की रहने वाली 22 वर्षीय काली बाई की शादी तीन साल पहले बारोल गांव के रहने वाले बिरम सिंह तंवर से हुई थी. काली बाई का एक बेटा भी है. मृतिका के पिता का आरोप है कि ससुराल वाले आए दिन उससे मारपीट करते थे. दो दिन पहले ही ससुराल वाले काली बाई को घर लाए थे. यह कहकर की भविष्य में मारपीट नहीं होगी. अब उसकी राख बरामद हुई है. परिजनों ने काली बाई के पति बिरम तंवर, ससुर कंवर लाल तंवर, और सास ग्यारसी बाई पर आरोप लगाए हैं.
उधर, पुलिस को काली बाई के घर से खून से सनी साड़ी और उसके पति बिरम के कपड़े बरामद हुआ हैं. पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या से पहले भी महिला के साथ मारपीट की गई थी.

Trending news