MP के इस जिले में सब्जी व्यापारियों ने मचाया हंगामा, SI पर लगाया मारपीट करने का आरोप

शहडोल संभाग में 11 से 14 अप्रैल तक तीन दिन में 11 लोगों की मौत हो चुकी है....

MP के इस जिले में सब्जी व्यापारियों ने मचाया हंगामा, SI पर लगाया मारपीट करने का आरोप
मौके की फोटो.

शहडोल: कोरोना कहर के बीच जिले में 16 मार्च तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. हालांकि इस दौरान सब्जी व फल विक्रेताओं को दुकानें लगाने की छूट गई है. इसके बावजूद बुढ़ार थाने में पदस्थ्य एक SI ने सब्जी व्यापारी के साथ मारपीट कर दी है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. व्यापारी के साथ बेवजह की गई मारपीट से नाराज दूसरे सब्जी विक्रेताओं ने मौके पर जमकर हंगामा मचाया. 

सूचना पर मौके पर पहुंचे बुढ़ार टीआई की समझाइश के बाद मामला शांत हो पाया है. घटना के बाद सब्जी विक्रेताओं ने एसआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

शहडोल संभाग में 11 से 14 अप्रैल तक तीन दिन में 11 लोगों की मौत हो चुकी है. इतना ही नहीं इन तीन दिनों में 850 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद भी कुछ लोग बिना मास्क के घूमते हुए दिखे हैं. दो दिन पहले ही बाजारों में भीड़ उमड़ी थी, जिसके बाद पुलिस सड़क पर उतरी और सख्स बरतना शुरू की. 

कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील 

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कलेक्टर डॉ सतेंद्र सिंह ने जिले में 11 अप्रैल से लेकर 16 अप्रैल को सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन की घोषणा की है. साथ ही पूरे जिले में 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक विशेष टीकाकरण अभियान भी चलाया जा रहा है. लोगों से लगातार मास्क लगाने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: कोरोना कहर के बीच राहत की खबर, MP के लिए इतने टन ऑक्सीजन उपलब्ध कराएगी केंद्र सरकार, CM ने किया ट्वीट

 

ये भी पढ़ें:  MP BOARD: अब 10वीं-12वीं के छात्रों को दी गई ये बड़ी राहत, क्लिक कर जानें

WATCH LIVE TV