CG: कोरोना फंड को लेकर सियासत तेज, बीजेपी ने सरकार से मांगा हिसाब, कांग्रेस ने दिया ये जवाब
Advertisement

CG: कोरोना फंड को लेकर सियासत तेज, बीजेपी ने सरकार से मांगा हिसाब, कांग्रेस ने दिया ये जवाब

 छत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने के लिए बनाए गए फंड को लेकर सियासत शुरू हो गई है. जहां पूर्व मंत्री और नेता प्रतिपक्ष अजय चंद्राकर ने ट्विट कर सरकार से सवाल पूछा है.

फाइल फोटो

रायपुर:  छत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने के लिए बनाए गए फंड को लेकर सियासत शुरू हो गई है. जहां पूर्व मंत्री और नेता प्रतिपक्ष अजय चंद्राकर ने ट्विट कर सरकार से सवाल पूछा है. वहीं कांग्रेस ने भी ट्वीट पर पलटवार किया है.

नेता प्रतिपक्ष अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा ‘पीएम केयर फंड से राशि नहीं मिलने को लेकर कांग्रेस नेता सवाल उठाते थे, अब तो वो हिसाब भी सामने आ गया, केंद्र ने कोरोना से बचाव के इंतेजाम के लिए कई तरह से मदद की है, राज्य सरकार को बताना चाहिए उन्होंने कहां क्या खर्च किये, सरकार के इंतेजाम नाकाफी हैं, सरकार को खर्चे का हिसाब देना चाहिए.’

ये भी पढ़ें: मोबाइल में गेम खेलने से पिता ने किया मना, तो बेटे ने लगा ली फांसी

वहीं सत्तारूढ़ कांग्रेस ने बीजेपी के सवालों का जवाब दिया है. कैबिनेट मंत्री रवींद्र चौबे ने कहा कि, मुझे लगता है अजय चंद्राकर जी को देश के प्रधानमंत्री से पूछना चाहिए कि छत्तीसगढ़ से जितना पैसा पीएम केयर फंड में गया है क्या उतना भी फंड केंद्र ने छत्तीसगढ़ को दिया है,पहले वो इसका जवाब ले आएं,बाकी छत्तीसगढ़ की सरकार को जितना करना चाहिए उतना कर रही है.

watch live tv:

 

Trending news