शराब की दुकानों में गड़बड़ी पर सियासत तेज, BJP ने लगाया घोटाले का आरोप, मंत्री बोले- दोषी पर होगी कार्रवाई

 छत्तीसगढ़ में शराब की दुकानों में लाखों की गड़बड़ी का मामला सामने आ रहा है. जिसे लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. जहां बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया है.

शराब की दुकानों में गड़बड़ी पर सियासत तेज, BJP ने लगाया घोटाले का आरोप, मंत्री बोले- दोषी पर होगी कार्रवाई
फाइल फोटो

रायपुर:  छत्तीसगढ़ में शराब की दुकानों में लाखों की गड़बड़ी का मामला सामने आ रहा है. जिसे लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. जहां बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया है. वहीं आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

आपको बता दें कि रायपुर की पंडरी कटोरा तालाब और हीरापुर की शराब दुकानों में पचास लाख से ज्यादा की गड़बड़ी की बात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक दुकानों में आने वाले स्टॉक को बेचने के बाद बिक्री खाते में जमा नहीं की जा रही थी. इस मामले के सामने आने के बाद प्रदेश की बाकी शराब दुकानों में भी आबकारी विभाग जांच कर रहा है.

वहीं मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश की बघेल सरकार पर हमलावर हो गई है. बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी का कहना है कि बहुत बड़ा खेल चल रहा है,कोचिया सक्रिय है.अभी तो जांच शुरू ही हुई है.पूरी होने के बाद बड़ा घोटाला सामने आएगा.

ये भी पढ़ें; उप चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक प्रद्युम्न लोधी ने छोड़ा 'हाथ' का साथ

वहीं आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी. गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

WATCH LIVE TV: