ट्रेनी महिला IPS को धमकाने वाले कांग्रेस विधायक के कथित वीडियो पर सियासत

कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू और महिला IPS पुलिस अफसर के बीच कहासुनी के मामले में राजनीति शुरू हो गयी है. BJP ने इस घटना पर कांग्रेस की विधायक से माफी की मांग की है.

ट्रेनी महिला IPS को धमकाने वाले कांग्रेस विधायक के कथित वीडियो पर सियासत
कांग्रेस विधायक के कथित वीडियो पर सियासत

बलौदा बाजार: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार के कसडोल से कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू और महिला IPS पुलिस अफसर के बीच कहासुनी के मामले में राजनीति शुरू हो गयी है. BJP ने इस घटना पर कांग्रेस की विधायक से माफी की मांग की लेकिन कांग्रेस ने इस पर अभी तक कोई साफ रुख नहीं अपनाया है और मामले की जानकारी लेने का भरोसा दिया. हालांकि इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह ने ये जरूर कहा कि जनप्रतिनिधियों को संयमित व्यवहार करना चाहिए. वहीं BJP प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का कहना है कि विधायक अपने वरिष्ठ नेताओं की भाषा बोल रही हैं.

विधायक के तेवर अभी भी हमलावर
दूसरी तरफ वायरल वीडियो के इस मामले में कसडोल विधायक शकुंतला साहू के तेवर अभी भी हमलावर हैं, उन्होंने महिला SP पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शकुंतला साहू ने कहा कि वो मुख्यमंत्री के अमेरिका से लौटते ही इस मामले की शिकायत करेंगी. पूरा मामला उस वायरल वीडियो से जुड़ा है जिसे शकुंतला साहू और ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो विधायक और IPS के बीच हुई कथित बहस का है जिसमें विधायक शकुन्तला साहू ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा को 'औकात दिखा देने' की धमकी देते हुए दिख रही हैं.ृ

क्या है पूरा मामला?
बताया जा रहा है कि मामला बुधवार 12 फरवरी का है, जब इलाके की एक सीमेंट फैक्ट्री में हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी. पीड़ित परिवार को मुआवाजे की मांग पर कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गईं. कुछ देर बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन हंगामे में तब्दील हो गया. इस पर वहां मौजूद IPS अंकिता शर्मा ने प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की लेकिन इसी दौरान विधायक और अंकिता शर्मा के बीच तीखी बहस शुरू हो गई. इस दौरान विधायक ने धमकाने वाले लहज़े में कहा "ऐसे शब्द मत बोलिए, नहीं तो आपकी औकात क्या है हम दिखा देंगे". इसपर ट्रेनी IPS अधिकारी ने कहा " आप मेरी औकात के बारे में मत बोलिए मैडम". अब ये वीडियो जिस तेजी से वायरल हो रहा है उसी रफ्तार से मामले में सियासत भी शुरू हो गई है.