'नमामि देवी नर्मदे यात्रा' पौध घोटाला पर गरमाई सियासत, कोचिंग संचालकों ने सरकार से की सेंटर्स खोलने की मांग

'नमामि देवी नर्मदे यात्रा' में हुए पौध घोटाला की जांच जबलपुर संभाग के संचालक मनोज मेश्राम कर रहे हैं. उन्होंने 6 महीने की जांच के बाद पौध घोटाले में रिपोर्ट सौंपा है.वहीं इंदौर के प्राइवेट कोचिंग संचालकों ने सरकार से कोचिंग सेंटर्स को शुरू करने की मांग की है.

'नमामि देवी नर्मदे यात्रा' पौध घोटाला पर गरमाई सियासत, कोचिंग संचालकों ने सरकार से की सेंटर्स खोलने की मांग

'नमामि देवी नर्मदे यात्रा' पौध घोटाला पर गरमाई सियासत, ''कांग्रेस नेता ने कहा सच आया सामने''

'नमामि देवी नर्मदे यात्रा' में हुए पौध घोटाला की जांच जबलपुर संभाग के संचालक मनोज मेश्राम कर रहे हैं. उन्होंने 6 महीने की जांच के बाद पौध घोटाले में रिपोर्ट सौंपी है. हालांकि मामले में उच्च अधिकारियों के संलिप्त होने की वजह से मेश्राम को मुंह भी खोलने की इजाजत नहीं दी गई है. 

कोचिंग संचालकों ने सरकार से मांगी सेंटर्स खोलने की अनुमति, कहा बनाए अलग गाइडलाइन

इंदौर के प्राइवेट कोचिंग संचालकों ने सरकार से कोचिंग सेंटर्स को शुरू करने की मांग की है. संचालकों का कहना है कि पिछले 7 महीने से कोचिंग सेंटर्स बंद हैं, जिसकी वजह से 5 लाख शिक्षकों और कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है. इसलिए प्रशासन को कोचिंग सेंटर्स के संबंध में भी गाइडलाइन बनाना चाहिए, ताकि कोचिंग सेंटर्स फिर से खुल सकें.

 

CAG रिपोर्ट में खुलासा: मुरैना और श्योपुर के तत्कालीन कलेक्टरों ने की थी अवैध भर्तियां

मध्य प्रदेश में इस वक्त उपचुनाव की तैयारियों के बीच देश की स्वतंत्र जांच संस्था पूरी तरह एक्शन में है. कुछ दिनों पहले CAG ने प्रदेश विधानसभा में अपनी जांच रिपोर्ट पेश की थी. CAG, जिसे नियंत्रक एवं महालेखापरीक्षक कहते हैं, जो देश की एक स्वतंत्र जांच संस्था है. इस रिपोर्ट में प्रदेश सरकार का पूरा लेखा-जोखा सामने आया है. 

 

'क्यों लगाऊं मास्क', विवाद हुआ तो गृहमंत्री बोले-`माफी दे दो लगाऊंगा मास्क` फिर बिना मास्क नजर आए नरोत्तम

ग्वालियर के कार्यक्रम में मास्क नहीं लगाने की वजह से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की एक बार फिर लोग आलोचना कर रहे हैं. क्योंकि पिछले कई दिनों से ग्वालियर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. गुरुवार को भी जिले में 129 कोरोना के मरीज मिले हैं. जिससे अब तक संक्रमितों की संख्या 9 हजार से ज्यादा हो गई है.  

 

MP: 29 सितंबर को होगा विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान 29 सितंबर को किया जाएगा और इसी दिन प्रदेश में आचार-संहिता भी लागू हो सकती है. जानने के लिए देखिए पूरा वीडियो.