ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर के आदेश के बाद भाई के स्टोन क्रशर का कटा बिजली कनेक्शन, ऑडियो भी वायरल

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के परिजनों का बिलोआ में ऋतुराज स्टोन क्रशर है. इस क्रशर का दिसंबर 2019 से लगातार बिजली का बिल नहीं जमा किया गया था. इसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों ने कई बार नोटिस भी भेजा था. 

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर के आदेश के बाद भाई के स्टोन क्रशर का कटा बिजली कनेक्शन, ऑडियो भी वायरल
सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: मध्‍य प्रदेश की मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने गुरुवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई के फर्म ऋतुराज स्टोन क्रशर सहित बिलौआ में पांच क्रशरों के बिजली कनेक्शन काट दिए. ऊर्जा मंत्री के परिजनों पर यह कार्रवाई 95 लाख रुपए की बकाया राशि नहीं देने पर की गई है. 

दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के परिजनों का बिलोआ में ऋतुराज स्टोन क्रशर है. इस क्रशर का दिसंबर 2019 से लगातार बिजली का बिल नहीं जमा किया गया था. इसको लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों ने कई बार नोटिस भी भेजा था. इसके बावजूद भी उनके भाई ने बिजली का बिल नहीं जमा किया था. जिसके बाद उर्जा मंत्री ने खुद अधिकारियों को आदेश देकर बिजली कनेक्शन कटवा दिया.

इंदौर को बड़ी सौगात देंगे CM शिवराज, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के साथ, विकास कार्यों का करेंगे भूमि पूजन

भाई के क्रशर का बिजली कनेक्शन काटने के संबंध में अधिकारियों के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें वे बिजली विभाग के अधिकारियों को कनेक्शन काटने का आदेश दे रहे हैं. वहीं, इस वायरल ऑडियो के बाद तोमर पर कांग्रेस हमलावर हो गई है. इसको लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने हमला बोला है. 

उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम का हीरो और डायरेक्टर प्रद्युमन तोमर हैं. वे जिस तरीके से लगातार नौटंकी कर रहे हैं, उसी नौटंकी में से एक यह घटनाक्रम भी है. लेकिन जनता उनकी अब नौटंकी समझ चुकी है और आने वाले उपचुनाव में उनको जवाब देगी.

GST काउंसिल की बैठक में वित्त मंत्री देवड़ा ने की केंद्र से मांग, बकाया राशि जल्द करें जारी 

केके मिश्रा ने प्रद्युम्न सिंह तोमर आरोप लगाते हुए कहा कि वे 15 महीने शिवराज सरकार में मंत्री रहे. इसके अलावा वह 5 महीने से शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. क्या उन्हें उनके परिजनों के बकाया बिल की पहले से जानकारी नहीं थी? 

Watch Live TV-