कांग्रेस छोड़ने वाले MLA को शिवराज सरकार ने दिया इनाम, प्रद्युम्न सिंह बने दर्जा प्राप्त मंत्री

कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी ज्वॉइन करने वाले प्रद्युम सिंह लोधी को बड़ा इनाम मिल गया है. मलहरा से विधायक रहे प्रद्युम सिंह को शिवराज सरकार में दर्जा प्राप्त बनाया गया है.

कांग्रेस छोड़ने वाले MLA को शिवराज सरकार ने दिया इनाम, प्रद्युम्न सिंह बने दर्जा प्राप्त मंत्री
फाइल फोटो

भोपाल: कांग्रेस का साथ छोड़ बीजेपी ज्वॉइन करने वाले प्रद्युम सिंह लोधी को बड़ा इनाम मिल गया है. मलहरा से विधायक रहे प्रद्युम सिंह को शिवराज सरकार में दर्जा प्राप्त बनाया गया है. साथ ही निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल को भी बीजेपी में आने का तोहफा मिला है.

सरकार की ओर से जारी सूची के मुताबिक, कुंवर प्रद्युम्न सिंह लोधी को नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त रहेगा. साथ ही सरकार की ओर से मंत्री पद की सारी सुविधाएं भी मिलेगी.

आपको बता दें कि कुंवर प्रद्युम्न सिंह लोधी आज ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. बीजेपी का कमल थामने के बाद उन्होंने कहा कि विकास के लिए मैंने कांग्रेस का साथ छोड़ा है. नई पार्टी में जाते ही आज सरकार की ओर से उन्हें इनाम मिल गया.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के सियासी संकट में सिंधिया की एंट्री, पायलट के लिए किया दर्द भरा ट्वीट

वहीं निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल को खनिज विकास निगम का अध्यक्ष बनाया गया है. उन्हें भी कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त होगा. गौरतलब है कि प्रदीप जायसवाल कमलनाथ सरकार में भी खनिज मंत्री थे.

WATCH LIVE TV: