मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही तो मोदी की मां को गाली दे रही है कांग्रेस : पीएम
Advertisement

मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही तो मोदी की मां को गाली दे रही है कांग्रेस : पीएम

पीएम मोदी ने कांग्रेेस नेता राज बब्‍बर के बयान पर कांग्रेस पर किया पलटवार. 

(फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली : मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी का प्रचार करने छतरपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. छतरपुर में चुनावी रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा 'कांग्रेस पार्टी की मोदी से मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही तो अब कांग्रेस के लोग मोदी की मां को गाली दे रहें है.' उन्‍होंने कहा 'पिछले 18 साल से सीना तानकर मैं कांग्रेस को हर एक मौके पर चुनौती देकर पराजित करते हुए आया हूं और आज कांग्रेस इस स्तर तक गिर गई है कि वो मेरी मां को चुनाव में घसीट लाई है.'

'मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देगी'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा 'कांग्रेस पार्टी अगर सोच रही है कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच जाएगी तो वो समझ लें कि मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी' उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जितनी गाली मामा शिवराज को देगी उतना ही जवाब मध्य प्रदेश के उनके भांजे और भांजी देने वाले हैं. नोटों की हेराफेरी में जिन लोगों को जमानत पर घूमना पड़ रहा है वो आज तिलमिलाए घूम रहे हैं. झूठे और खोखले वादों पर विश्वास ना करें, सरकार काम करने वाली ही चुनें. विकास का साथ दें, भाजपा को वोट दें.

fallback
फाइल फोटो

क्वात्रोची मामा को याद कर लिया होता...
पीएम मोदी ने कहा 'अच्छा होता शिवराज जी को गाली देने से पहले कांग्रेस के 'नामदार' ने अपने क्वात्रोची मामा को याद कर लिया होता जिसको आपके पापा ने बोफोर्स घोटाले में हिन्दुस्तान की सुरक्षा के लिए आवंटित धन को चुराने का परमिट दिया था. नामदार भोपाल गैस कांड में हजारों लोगों की मौत के गुनहगार अपने मामा एंडरसन को भी याद कर लेते जिनको आपके पापा ने स्पेशल विमान से रातों रात भारत से अमेरिका भेज दिया था.

'आपकी 4 पीढ़ी, चायवाले के 4 साल'
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा 'आपकी 4 पीढ़ी, चायवाले के 4 साल. हम देश को कहां से कहां पहुंचा दिए. उसकी चर्चा करने को तैयार नहीं हैं. जब मुद्दे नहीं होते, कुसंस्‍कार भरे होते हैं, अहंकार सातवें आसमान पर होता है, तब जाकर किसी की मां को गाली देने की हिम्‍मत आती है. आजादी के बाद जिसने इतने साल राज किया, उस पार्टी के जिम्‍मेदार लोग मोदी के साथ भिड़ने के बजाय मोदी की मां को गाली दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : रुपया पीएम मोदी की पूज्‍यनीय माताजी की उम्र से भी नीचे गिर गया है : राज बब्‍बर का विवादित बयान

राज बब्‍बर ने दिया था बयान
बता दें कि कांग्रेस नेता राज बब्‍बर ने इंदौर में गुरुवार को रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. उन्‍होंने विवादित बयान देते हुए कहा था 'जब वो (पीएम मोदी) कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है, वो उस वक्‍त के पीएम की उम्र बता करके कहते थे कि उनकी उम्र के करीब जा रहा है. पहले तो रुपया प्रधानमंत्री की उम्र से भी नीचे गिरा. अब तो प्रधानमंत्री की पूज्‍यनीय माताजी की उम्र से भी नीचे गिर गया है.'

Trending news