रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए प्राचार्य, नौकरी लगवाने के नाम पर कर रहा था ठगी
Advertisement

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए प्राचार्य, नौकरी लगवाने के नाम पर कर रहा था ठगी

बड़वानी जिले के निवाली ब्लॉक में एक अतिथि शिक्षक की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने कानकुई संकुल के प्राचार्य रामसिंग खरते को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है.शिकायतकर्ता संदीप का कहना है कि प्राचार्य नौकरी के नाम पर उससे पैसे लिए हैं. पिछले साल भी प्राचार्य नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 15 हजार रिश्वत ले चुका है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक प्राचार्य द्वारा अतिथि शिक्षक के साथ ठगी का मामला सामने आया है. निवाली ब्लॉक में एक अतिथि शिक्षक की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने कानकुई संकुल के प्राचार्य रामसिंग खरते को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है.

शिकायतकर्ता संदीप का कहना है कि प्राचार्य नौकरी के नाम पर उससे पैसे लिए हैं. पिछले साल भी प्राचार्य नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 15 हजार रिश्वत ले चुका है. इस साल फिर नौकरी देने के नाम पर उससे पैसों की मांग की थी.

ये भी पढ़ें-शराब ठेकेदारों और सरकार की कानूनी जंग अब भी जारी, 29 को फिर सुनवाई

संदीप ने बताया कि पहले उसने प्राचार्य को एक हजार रुपए दे दिए. इसके बाद उन्होंने लोकायुक्त पुलिस को प्राचार्य द्वारा पैसे लेने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसपर आज टीम ने निवाली पंहुच कर प्राचार्य रामसिंग को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा और हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि रिश्वतखोर प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई जारी है.

Watch LIVE TV-

 

Trending news