मसाज की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, ग्राहक बनकर गई पुलिस ने किया पर्दाफाश

पुलिस ने एक स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चलाए जा रहा देह व्यापार का पर्दाफाश कर दिया है. तीन युवतियां और दो युवक समेत कुल छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

मसाज की आड़ में चल रहा था देहव्यापार, ग्राहक बनकर गई पुलिस ने किया पर्दाफाश
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल:  राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने कोलार क्षेत्र के एसके प्लाजा स्थित लंदन इवनिंग स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने यहां से नेपाल, कानपुर और भोपाल की तीन युवतियों समते दो युवक और स्पा सेंटर के प्रबंधक समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ MP के किसानों का भी दिल्ली कूच, साथ ले गए 6 महीने का राशन-पानी

पुलिस से बचने के लिए आरोपित चुनिंदा ग्राहकों को मोबाइल पर मैसेज भेजकर बुलाते थे. यह धंधा लॉकडाउन के पहले से चल रहा था. पुलिस को मौके से ग्राहकों के मोबाइल से स्पा सेंटर के मैनेजर द्वारा भेजे गए मैसेज भी मिले हैं. 

ग्राहक बनकर गया था पुलिसकर्मी
भोपाल क्राइम ब्रांच के एएसपी गोपाल सिंह धाकड़ के अनुसार स्पा सेंटर में आपत्तिजनक गतिविधियों की जानकारी मिल रही थी. जांच के लिए एक टीम बनाई गई. इसके बाद एक पुलिसकर्मी को स्पा सेंटर के मैनेजर के पास भेजा गया. जैसे ही पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर पहुंचा, पीछे से क्राइम ब्रांच ने छापा मारा दिया. इस दौरान तीन युवतियां और दो युवक आपत्तिजनक अवस्था में मिले. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ें: कार से हो रहा था लाखों की अवैध शराब का परिवहन, पुलिस ने पीछा किया तो खेत में फेंककर भाग गए

 

ये भी पढ़ें: दिल्ली दौरे से लौटे CM शिवराज, मध्य प्रदेश आ रहीं राज्यपाल, क्या होगा मंत्रिमंडल विस्तार?

 

WATCH LIVE TV