मुहब्बत की मिली सज़ा, निर्वस्त्र कर घुमाया

हम 21वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन आज भी लोगों को अपना प्यार पाने का अधिकार नहीं है, देखिए एक प्रेमी जोड़े के साथ क्या शर्मसार करने वाली हरकत की गई?

 मुहब्बत की मिली सज़ा, निर्वस्त्र कर घुमाया

रतलाम: रावटी इलाके से शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। यहां एक प्रेमी युगल घर से भागने के बाद अपने परिवार और गांव वालों की पकड़ में आ गए।

इसके बाद लोगों ने प्रेमी और प्रेमिका को निर्वस्त्र कर उन्हें पूरे गांव में घुमाया।

इतना ही नहीं उनकी जमकर पिटाई की गई। लेकिन महज़ 6 किलोमीटर दूर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

50 से ज़्यादा लोग एक प्रेमी युगल पर ज़्यादती करते रहे। निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो भी बनाते रहे, उसे वायरल भी करते रहे, लेकिन उन्हें रोकने वाला कोई नहीं था।

जब वीडियो वायरल हो गया, तब 24 घंटे बाद पुलिस गांव पहुंची, और बंधक बनाए गए पीड़ित युवक ने पुलिस की गाड़ी की तरफ़ भागकर अपनी जान बचाई।

सिर्फ उसने ही नहीं, बल्कि पीड़ित युवक के भाई की भी जान बच सकी। ये पूरा मामला मेघलाखली गांव का है, यहां रहने वाले एक प्रेमी युगल ने 28 अक्टूबर को अपना घर छोड़ दिया था।

हालांकि दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं, इसलिए परिवार वालों ने दोनों की अलग-अलग लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी।

जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। लेकिन इसी बीच दोनों के परिवार वालों और गांव के लोगों को उनका पता चल गया।

फिर दोनों को बंधक बनाकर गांव लाया गया, जहां दोनों को निर्वस्त्र कर उन्हें पूरे गांव में घुमाया गया।

बहरहाल युवक की शिकायत पर 13 आरोपियों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कर ली गई है, और पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इसके साथ ही, पीड़ित युवती को भी छुड़ा लिया गया है।