मप्र: एसपी की फिटनेस पर फिदा हुई लड़की, पंजाब से भागकर पहुंची उज्‍जैन
Advertisement

मप्र: एसपी की फिटनेस पर फिदा हुई लड़की, पंजाब से भागकर पहुंची उज्‍जैन

उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर से मिलने की चाहत लेकर पंजाब से भागकर युवती प्रदेश पहुंची. 

फाइल फोटो

उज्‍जैन: मध्‍यप्रदेश पुलिस के उज्जैन शहर के एसपी की दीवानगी में एक लड़की तीन पहले अपना घर छोड़कर शहर आ गई थी. पंजाब की परमजीत कौर को बुधवार उसके परिवार के साथ वापस भेज दिया गया. तीन दिन पहले उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर से मिलने की चाहत लेकर पंजाब से भागकर युवती प्रदेश पहुंची थी. तीन दिन से माधव नगर अस्पताल के वन स्टॉप सेंटर में युवती को रखा गया था जहां उसने जमकर हंगामा किया था. 

बता दें कि एसपी सचिन अतुलकर की फिटनेस को देकर परमजीत कौर उनसे मिलने के लिए पागल हो गई. उज्जैन पहुंचकर परमजीत ने एसपी से मिलने की इच्‍छा जाहिर की लेकिन जब SP ने मिलने से इंकार कर दिया तो युवती ने वन स्टॉप सेंटर में जमकर तोड़फोड़ की. 

MP: पिता ने बेटी के शादी के कार्ड पर अंकित कराया दहेज बंदी और शराब बंदी का संदेश

उज्जैन के माधव नगर अस्पताल में बने महिला बाल विकास केंद्र के वन स्टॉप सेंटर में पिछले 3 दिनों से पंजाब की रहने वाली परमजीत कौर को रखा गया था. तीन दिन पहले उज्जैन रेलवे स्टेशन पर परमजीत को पुलिस ने पकड़ा था. एसपी सचिन अतुलकर से मिलने पहुंची परमजीत को वन स्टॉप सेंटर में रखा गया था जहां उसने जमकर हंगामा मचाया जिसके बाद युवती के परिवार वालों को बुलाया गया था. 

आज परमजीत के भाई और रिश्तेदार माधव नगर अस्पताल पहुंचे जहां काउंसलिंग के बाद परमजीत को उसके परिवार के साथ पंजाब भेज दिया गया है. 

Trending news