close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री बोले, 'राज्य की खराब सड़कों के लिए बीजेपी जिम्मेदार'

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रदेश में हुई बारिश को लेकर कहा है कि प्रदेश में अच्छी बारिश हुई है. इससे वाटर लेवल भी बढ़ा है, लेकिन अतिवृष्टि से नुकसान भी बहुत हुआ है.

मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री बोले, 'राज्य की खराब सड़कों के लिए बीजेपी जिम्मेदार'
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज भैया अब घूम रहे हैं, उनके पास कुछ काम नहीं है.

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने तेज बारिश के बाद उखड़ी सड़कों के लिए पूर्ववर्ती बीजेपी (BJP) सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रदेश में हुई बारिश को लेकर कहा है कि प्रदेश में अच्छी बारिश हुई है. इससे वाटर लेवल भी बढ़ा है, लेकिन अतिवृष्टि से नुकसान भी बहुत हुआ है. उन्होंने तेज़ बारिश के बाद सड़को कि हालत को लेकर कहा कि ये पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार में हुए भ्रष्टाचार का सबूत है. 

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हमारी सरकार को बने अभी 7 महीने नहीं हुए और इस बारिश में ये हाल है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सांसदों को केंद्र सरकार से प्रदेश की जनता की भलाई के लिए राहत कोष ज्यादा से ज्यादा मिले, इसकी मांग केंद्र सरकार से करनी चाहिए. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज भैया अब घूम रहे हैं, उनके पास कुछ काम नहीं है. 

 

मंत्री वर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह अपनी सरकार के समय उड़न खटोले से आकर सीधे स्टेज पर जाकर भाषण देकर निकल जाते थे. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को नसीहत देते हुए कहा कि केंद्र में उनकी सरकार है, उनसे मुआवजे की मांग करनी चाहिए. शिवराज को इस मामले पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.