MP: पीएम के राज्‍य में सरदार पटेल की मूर्ति भी चीन बना रहा: राहुल गांधी
Advertisement

MP: पीएम के राज्‍य में सरदार पटेल की मूर्ति भी चीन बना रहा: राहुल गांधी

मध्य प्रदेश के दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे राहुल ने कामतानाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद चित्रकूट में एक नुक्कड़ सभा को संबोधि‍त किया.  

(फोटो साभार- @INCMP)

नई दिल्‍ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि 'मेड इन इंडिया' की बात करने वाले प्रधानमंत्री गुजरात में सरदार पटेल की दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति बनवा रहे हैं लेकिन इस मूर्ति को भारत के कारीगर नहीं, बल्कि चीन के कारीगर बना रहे हैं. मध्य प्रदेश के दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे राहुल ने कामतानाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद चित्रकूट में एक नुक्कड़ सभा में कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है, मोदी बात तो 'मेड इन इंडिया' की करते हैं लेकिन सरदार पटेल की प्रतिमा चीन के लोग बना रहे हैं, रोजगार चीन के युवाओं को मिला है, भारत का युवा बेरोजगार है. 

राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा और युवाओं को रोजगार देने के प्रयास होंगे. हमारे देश में अब 'मेड इन चाइना' नहीं बल्कि 'मेड इन इंडिया', 'मेड इन चित्रकूट' दिखेगा. 

MP: 'शिव भक्‍त' राहुल गांधी ने 'राम भक्‍त' बन फूंका चुनावी बि‍गुल, संकल्‍प यात्रा में लगे पोस्‍टर्स

राहुल चित्रकूट से रवाना होकर सतना के बी.टी.आई़ ग्राउंड में कांग्रेस की विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद शाम को सतना से बस द्वारा रीवा के लिए संकल्प यात्रा पर निकलेंगे. राहुल गांधी जिस बस में सवार होंगे उसमें राज्य के प्रमुख कांग्रेस नेता भी उनके साथ रहेंगे. इस संकल्प यात्रा का कई स्थानों पर स्वागत किया जाएगा. वह शुक्रवार को रीवा जिले में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 

(इनपुट: IANS)

Trending news