बिलासपुर की घटना पर बोले राहुल गांधी, 'मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है'
Advertisement

बिलासपुर की घटना पर बोले राहुल गांधी, 'मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस द्वारा पिटाई को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार आरोप लगाते हुए तानाशाही को पेशा बताया है. 

(फोटो साभार- @RahulGandhi)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस द्वारा पिटाई को लेकर बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार एवं रमन सिंह सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि तानाशाही अब एक पेशा बन चुकी है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बैक टू बैक ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना और विरोध में ट्विटर से प्रोफाइल डीपी हटाकर प्रोफाइल में ब्लैक कलर की फोटो लगा ली है. 

राहुल गांधी ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही एक पेशा बन गई है. बिलासपुर में रमन सिंह की सरकार द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मौलिक अधिकारों पर बुज़दिली से किए गए इस प्रहार को वहाँ की जनता सियासी ज़ुल्म के रूप में याद रखेगी. बिलासपुर में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित रूप से पिटाई की जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अटल श्रीवास्तव घायल हो गये. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

बिलासपुर: कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज के विरोध में बोले भूपेश बघेल, 'मुबारक हो, छत्तीसगढ़ में हिटलर का जन्म हुआ है'

खबरों के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता नगर निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के घर पर प्रदर्शन करने गए थे जहां उनकी पिटाई की गई. दरअसल, कुछ दिन पहले अमर अग्रवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कचरा कह दिया था जिससे भड़के पार्टी कार्यकर्ता विरोध स्वरूप मंत्री के घर पर कचरा फेंकने पहुंचे थे. 

(इनपुट: भाषा)

Trending news