इन दिनों भूतों से डरी हुई है रायपुर पुलिस! जानें आखिर क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh570037

इन दिनों भूतों से डरी हुई है रायपुर पुलिस! जानें आखिर क्या है पूरा मामला

राजधानी रायपुर की चुस्त दुरुस्त और मुस्तैद पुलिस इन दिनों भूतों से डरी हुई है. भूतों की दहशत इतनी है कि पुलिसवाले बीमार हो रहे हैं. 

ये खौफ है रायपुर की एक पेट्रोलिंग गाड़ी का जिसका नंबर CG03, 7020 है .

रायपुर: राजधानी रायपुर की चुस्त दुरुस्त और मुस्तैद पुलिस इन दिनों भूतों से डरी हुई है. भूतों की दहशत इतनी है कि पुलिसवाले बीमार हो रहे हैं. ये खौफ है रायपुर की एक पेट्रोलिंग गाड़ी का जिसका नंबर CG03, 7020 है . ये डायल 112 की है, जिसे रायपुर पुलिस ने डायल 100 की तर्ज़ पर शुरू किया है. इस गाड़ी में गश्त करने वाले पुलिसकर्मियों को आधी रात के बाद अजीबोगरीब चीज़ें महसूस होती हैं, आवाज़ें आती हैं. ये सिलसिला पिछले एक महीने से चल रहा है, लेकिन मामला ने तब तूल पकड़ा जब गश्त कर रहे पुलिसकर्मी की तबियत इन कदर खराब हो गई कि उसे आधी रात को अस्पताल ले जाना पड़ा.

112 के कमांड सेंटर के अधिकारी धर्मेंद्र गर्ग से जब इस बारे में पूछा गया तो पहले उन्होंने इस तरह के किसी भी मामले की जानकारी से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि पुलिस के जवान थके होते हैं, इसलिए रात की पैट्रोलिंग के वक़्त उन्हें कुछ परेशानी हो सकती है लेकिन किसी भी अंधविश्वास या भूत प्रेत की बात को उन्होंने महज़ अफवाह बताया. गाड़ी को लेकर जब जानकारी मांगी गई तो कहा गया कि गाड़ी सर्विसिंग के लिए गैराज भेजी जाती है. 

LIVE टीवी:

हक़ीक़त जानने के लिए जब ज़ी मीडिया की टीम ने पड़ताल की तो हैरान करने वाली बात सामने आई. भूतिया बताई जा रही गाड़ी CG03 7020 को अब इस्तेमाल नहीं लाया जा रहा है. साथ ही इसे पुलिस की कंडम हो चुकी गाड़ियों के साथ कबाड़ में रख दिया गया था. इतना ही नहीं गाड़ी को बुरी ताकतों से बचाने के नुस्खे भी आजमाए गए हैं. गाड़ी में जगह जगह लाल कपड़ा और नींबू मिर्च बांधा गया है. हक़ीक़त चाहे जो हो, रायपुर की पुलिस का ये भूतों से ये डर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Trending news