बेमेतरा में देर रात पलटी तेज रफ्तार मेटाडोर, 3 की मौत और 22 घायल
Advertisement

बेमेतरा में देर रात पलटी तेज रफ्तार मेटाडोर, 3 की मौत और 22 घायल

घायलों में 11 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है.

मोड़ के पास तेज रफ्तार के चलते मेटाडोर अनियंत्रित होकर पलट गई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेमेतरा: बेरला मार्ग पर बुधवार देर रात मेटाडोर पलटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मेटाडोर में सवार 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए रायपुर मेकाहारा अस्पताल रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक बेरला मार्ग में ग्राम सिवार, तालाब मोड़ के पास तेज रफ्तार के चलते मेटाडोर अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि मेटाडोर में एक छट्ठी कार्यक्रम में शरीक होने गए लोग सवार थे जो वापस अपने गांव लौट रहे थे. वापसी के दौरान लोग दर्दनाक सड़क हादसे के शिकार हो गए.

  1. बुधवार देर रात मेटाडोर पलटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत
  2. घायलों को उपचार के लिए रायपुर मेकाहारा अस्पताल रेफर किया गया
  3. मेटाडोर में कुल 45 लोग सवार थे. हादसे में 22 लोग हुए घायल

घटना के वक्त मेटाडोर में थे 45 लोग
बताया जा रहा है कि घटनाग्रस्त मेटाडोर में कुल 45 लोग सवार थे. हादसे में 22 लोग घायल हो गए. घायलों में 11 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है. वहीं अन्य घायलों का बेरला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

मृतकों में दो महिलाएं शामिल
जानकारी के मुताबिक सहसपुर थाना के ग्राम ढोरली कवर्धा निवासी अपने रिश्तेदार के घर सेमरिया अहिवारा (बेरला) छठ्ठी कार्यक्रम में आए हुए थे. कार्यक्रम के बाद देर रात ही वे लोग वापस अपने गांव ढोरली लौट रहे थे. इसी बीच ग्राम सिवार तालाब मोड़ के पास मेटाडोर अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में दो महिलाओं जानकी बाई यादव (35 वर्ष) और रैमत बाई निषाद (40 वर्ष) की घटनास्थल में ही मौत हो गई. वहीं एक मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है. घटना की पुष्टि बेमेतरा एसपी डी गर्ग ने की है.

Trending news