आपदा को अवसर बना वसूल रहे थे मनमाना किराया, तीन एंबुलेंस संचालकों पर कार्रवाई
Advertisement

आपदा को अवसर बना वसूल रहे थे मनमाना किराया, तीन एंबुलेंस संचालकों पर कार्रवाई

छत्तीसगढ़ की राजधानी में लॉकडाउन का फायदा उठाने वाले एंबुलेंस संचालकों पर कार्रवाई की गई है.

आपदा को अवसर बना वसूल रहे थे मनमाना किराया, तीन एंबुलेंस संचालकों पर कार्रवाई

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी में लॉकडाउन का फायदा उठाने वाले एंबुलेंस संचालकों पर कार्रवाई की गई है. यहां पुलिस ने तीन एंबुलेंस संचालकों के खिलाफ वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. बता दें कि कुछ दिनों से लगातार पुलिस अफसरों को शिकायत मिल रहीं थी कि एंबुलेंस वाहनों के मालिक लॉकडाउन का फायदा उठाकर मनमाने तरीके से मोटी रकम ले रहे थे.

विदाई से पहले बिछड़े: कार को सजवाने ले जाते समय सड़क हादसे में दूल्हे की मौत

शिकायत को लिया गंभीरता से
एंबुलेंस की लगातार मिल रही शिकायत को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव ने गंभीरता से लेते हुए समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को तुंरत आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करने तथा रायपुर पुलिस की ओर से आम जनता को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए है.

आरटीओ पत्राचार किया जा रहा है
पुलिस ने कहा है कि एंबुलेंस स्वामियों एवं चालकों द्वारा निर्धारित मानक को पूरा न कर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था. रायपुर पुलिस द्वारा उक्त एंबुलेंस वाहनों के लाइसेंस निरस्त करने के लिए आरटीओ को पत्राचार किया जा रहा है.

MP: 18+ आबादी के टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन आज से, यहां जानें पूरा प्रोसेस और अन्य डिटेल्स

इन वाहनों पर हुई कार्रवाई
एम्बुलेंस वाहन क्रमांक सी जी/07/ए एम/3142, एम्बुलेंस वाहन क्रमांक सी जी/04/एच डी/8420 तथा थाना खम्हारडीह पुलिस की टीम द्वारा एम्बुलेंस वाहन क्रमांक सी जी/04/एच डी/8646 को पकड़कर उक्त एम्बुलेंस वाहनों के विरूद्ध मोटर वाहन अधिनियम के तहत् कार्रवाई की गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news