BJP नेता ने कांग्रेस विधायक को कहा ढोंगी बाबा, बोलीं- सीधे-सादे लोगों को बना रहे उल्लू

कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो (Gulab Kamro) ने यहां तक कहा कि चंपा देवी पावले (Champadevi Pawale) 5 साल में अपने गांव में सड़क नहीं बनवा पाईं. जिसे हमने बनवा दिया उसी की पीड़ा छलक रही है.  

BJP नेता ने कांग्रेस विधायक को कहा ढोंगी बाबा, बोलीं- सीधे-सादे लोगों को बना रहे उल्लू

सरवर अली/कोरिया: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में अभी काफी समय है पर कोरिया जिले में विकास कार्यों को लेकर अभी से राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. बीजेपी की पूर्व विधायक चंपा देवी पावले (Champa Devi Pawle) ने कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो (Gulab Kamro) को ढोंगी बाबा तक कह दिया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता का काम लोगों को सिर्फ वेबकूफ बनाना है. अपने पर लगे आरोपों को सत्तापक्ष के विधायक कैसे सहन कर पाते. उन्होंने भी बीजेपी नेत्री के बयान पर पलटवार किया और कहा कि यहां तो विकास की गंगा बह रही है. सबसे बढ़े ढोंगी तो दिल्ली में बैठे हैं. 

कोरिया जिले के भरतपुर सोनहत क्षेत्र (Sonhat Vidhansabha Seat) की विधायक रह चुकीं पूर्व संसदीय सचिव चंपा देवी पावले ने बयानबाजी की. कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो को ढोंगी बाबा कहा. उन्होंने कहा कि गुलाब कमरो सिर्फ भूमिपूजन का ढोंग कर रहे हैं और सीधे सादे लोगों को बेवकूफ बनाकर उल्लू बना रहे हैं. जबकि किसान परेशान है और विकास केवल सोशल मीडिया में ही हो रहा है.

रमन सिंह का कांग्रेस पर तंजः ''कांग्रेस दल नहीं-दलदल, न विधायक संभल रहे, न ही छत्तीसगढ़''

इधर चंपा देवी पावले के बयान पर पलटवार करते हुए भरतपुर सोनहत विधानसभा के कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो ने कहा कि वे कोई बाबा नहीं हैं. ढोंगी बाबा तो पूर्व सीएम रमन सिंह हैं और सबसे बड़े ढोंगी बाबा दिल्ली में बैठे हैं. 

गुलाब कमरो ने कहा कि कांग्रेस के ढाई साल की सरकार में उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बही है. इसको उनके साथ चलकर चंपा देवी देख सकती हैं. विधायक ने यहां तक कहा कि चंपा देवी पावले 5 साल में अपने गांव में सड़क नहीं बनवा पाईं. जिसे हमने बनवा दिया उसी की पीड़ा छलक रही है.

अब विधानसभा से गायब हो जाएंगे पप्पू, फेंकू, बंटाधार जैसे शब्द, जानिए क्यों किया गया ऐसा?

WATCH LIVE TV