कोरोना से RLD के अजीत सिंह और कांग्रेस नेता दीपक कर्मा का निधन, CM ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement

कोरोना से RLD के अजीत सिंह और कांग्रेस नेता दीपक कर्मा का निधन, CM ने दी श्रद्धांजलि

RLD अध्यक्ष में संक्रमण की पुष्टि कुछ दिनों पहले ही हुई थी, कोरोनावायरस के चलते वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे.

दीपक कर्मा (L), चौधरी अजीत सिंह (R) (File Photo)

रायपुर: कोरोना का कहर लगातार दहशत बनाए हुए है. इसी बीच इस महामारी की वजह से दो दिग्गज नेता हमारे बीच नहीं रहे. दंतेवाड़ा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस नेता दीपक कर्मा का निधन हो गया. वहीं राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष, 82 वर्षीय चौधरी अजित सिंह ने भी संक्रमण से लड़ते हुए दम तोड़ दिया. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दोनों नेताओं के निधन पर दुख जताया.

मेदांता अस्पताल में भर्ती थे RLD अध्यक्ष
RLD अध्यक्ष में संक्रमण की पुष्टि कुछ दिनों पहले ही हुई थी, कोरोनावायरस के चलते वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे, जहां आज उनकी मृत्यु हो गई है. उनके बेटे जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की सूचना दी. 

 

दंतेवाड़ा विधायक के बेटे थे कांग्रेस नेता
कोरोना संक्रमित होने के बाद कांग्रेस नेता दीपक कर्मा को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान गुरुवार सुबह करीब 3 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें कि दीपक कर्मा दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा व झीरम घाटी नक्सली हमले में शहीद होने वाले महेंद्र कर्मा के बड़े बेटे थे. 

सीएम बघेल ने जताया दुख
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पर कांग्रेस नेता के निधन पर दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि दीपक कर्मा के रूप में हमने एक युवा नेता को खो दिया. प्रभु दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें व उनके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति दें. यह खबर कांग्रेस परिवार समेत पूरे प्रदेश के लिए पीड़ादायक है. छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों दिग्गज नेताओं के निधन पर दुख जताया.

 

WATCH LIVE TV

Trending news