सनसनीखेजः दो नाबालिगों से गैंगरेप, पहले शराब पिलाई फिर बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म
Advertisement

सनसनीखेजः दो नाबालिगों से गैंगरेप, पहले शराब पिलाई फिर बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

आरोपियों ने मौका देखते ही उन्हें बंधक बनाया और फिर जबरन शराब पिलाकर चारों ने बारी-बारी उनसे दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद चारों आरोपियो ने पीड़िताओं को किसी को ये बात ना बताने की धमकी दी और मौके पर छोड़कर फरार हो गए.

सांकेतिक तस्वीर

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में 2 नाबालिग किशोरियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.सीतापुर थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम बिशुनपुर में 2 नाबालिग किशोरियों को 4 युवकों द्वारा बंधक बनाकर उनसे रेप किया गया. जिनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीन फरार बताए जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक दोनों नाबालिग पीड़िता बारात में आयी थीं. आरोपियों ने मौका देखते ही उन्हें बंधक बनाया और फिर जबरन शराब पिलाकर चारों ने बारी-बारी उनसे दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद चारों आरोपियो ने पीड़िताओं को किसी को ये बात ना बताने की धमकी दी और मौके पर छोड़कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-जरा सी लापरवाही और चली गई मासूम की जान, दर्दनाक हादसे में पानी के टैंक में डूबा बच्चा

दोनों पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी.जिसके बाद परिजन सीतापुर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाए. पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पीड़िता शादी में शामिल होने आयीं थी. जिन्हें अनिल भगत, मुकेश,अखिलेश और राजेंद्र द्वारा बंधक बनाया गया है और दोनों पीड़िता को शराब पिलाते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. जिसमें 4 में से 1 आरोपी अनिल भगत की गिरफ्तारी की गई है. तो वहीं 3 आरोपियों की तलाश जारी है.

Watch LIVE TV-

 

 

Trending news