सहेली के साथ खेल रही मासूम पर तेंदुए का हमला, जंगल में मिले शरीर के टुकड़े, लोगों में दहशत का माहौल
Advertisement

सहेली के साथ खेल रही मासूम पर तेंदुए का हमला, जंगल में मिले शरीर के टुकड़े, लोगों में दहशत का माहौल

गरियाबंद जिले में एक 9 साल की मासूम को खूंखार तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया. तेंदुआ बच्ची को उठाकर ले गया. 150 जवानों ने जंगल में खोजबीन की, जिसमें बच्ची के शरीर के कई अंग मिले हैं.

फाइल फोटो

बलराम नायक/गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक 9 साल की मासूम को खूंखार तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया.तेंदुआ बच्ची को उठाकर ले गया. 150 जवानों ने जंगल में खोजबीन की, जिसमें बच्ची के शरीर के कई अंग मिले हैं.इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है. 

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची का नाम रवीना था.जिस वक्त यह घटना हुई रवीना के माता-पिता खेत पर गए हुए थे. वह घर से अपनी सहेली के साथ खेलने के लिए निकली थी. रास्ते में एक तेंदुआ और मिला और रवीना को देखते ही झपट लिया. तेंदुआ उसे लेकर जंगल की ओर ले गया.खेत से जब उसके परिजन आए तो आसपास उसकी सहेलियों के घर खोजबीन की. लेकिन रवीना का कहीं पता नहीं चला तो पुलिस को इसकी सूचना दी. 

ये भी पढ़ें-उल्टी-दस्त से 30 लोग बीमार, 7 साल की बच्ची सहित दो लोगों की मौत

जंगल में पड़े मिले शरीर के टुकड़े
पुलिस की टीम ने जंगल में उसकी तलाश शुरू की. कुछ कदम दूर जाने पर बच्ची के कपड़े और शरीर के अंग के टुकडे मिलने लगे. साथ ही तेंदुए के पेड़ पर चढ़ते उतरते निशान भी पुलिस को मिले हैं. बच्ची के अंग कई टुकड़े में मिलने से गांव में दहशत फैल गई है. वहीं वन विभाग ने ग्रामीणों को जंगल नहीं जाने की अपील की है, साथ ही वन विभाग तेंदुआ को पकड़ने की कोशिश में जुट गया है.

Watch LIVE TV-

Trending news