शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर! अब इस राज्य में सरकार कराएगी अल्कोहल की होम डिलीवरी

 शराब की दुकाने बंद होने के कारण लोग दूसरे प्रदेशों से चोरी छिपे शराब ला रहे हैं. इस गैर कानूनी काम को रोकने के लिए सरकार ने ये निर्णय लिया है.

शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर! अब इस राज्य में सरकार कराएगी अल्कोहल की होम डिलीवरी
सांकेतिक तस्वीर

सुकमा: छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. राज्य में जल्द शराब की होम डिलीवरी शुरू हो सकती है. इसकी जानकारी खुद आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने दी है. दरअसल शराब की दुकाने बंद होने के कारण लोग दूसरे प्रदेशों से चोरी छिपे शराब ला रहे हैं. इस गैर कानूनी काम को रोकने के लिए सरकार ने ये निर्णय लिया है.

कवासी लखमा ने बताया कि सरकार शराब की होम डिलीवरी को लेकर विचार कर रही है. उनका कहना है कि लोग लगातार दूसरे प्रदेशों से शराब ला रहे हैं, इसे रोकने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि शराब की दूकाने बंद ही रहेंगी, लेकिन घर बैठे लोगों को शराब मिल सकेगी. 

ये भी पढ़ें-डॉक्टर की लापरवाही से गई 9 लोगों की जान, नशे के आदि लोगों को पिला रहा था दवा की ओवर डोज

लखमा ने बताया कि फिलहाल शराब की होम डिलीवरी कैसे कराई जाएगी, सरकार इसपर विचार कर रही है. एक-दो दिन में ये सेवा शुरू कराई जा सकती है. 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी शराब की दुकाने बंद होने से कई घटनाए हुई हैं. शराब के आदि लोग स्प्रिट व अन्य नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे हैं. जिसके कारण कई लोग बीमार हुए तो कई की जान चली गई. 

Watch LIVE TV-